मरीज को जबरन दे दी अस्पताल से छुट्टी तो सड़क पर आकर रोने लगी बुजुर्ग महिला,देखें वीडियो

भिंड जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज के साथ डॉक्टरों ने अमानवीय व्यवहार करते हुए उन्हें अस्पताल डिचार्ज करते घर जाने को कह दिया।

<p>मरीज को जबरन दे दी अस्पताल से छुट्टी तो सड़क पर आकर रोने लगी बुजुर्ग महिला</p>

भिंड @रंजीत अहिरवार की रिपोर्ट…

एक तरफ जहां कोरोना वायरस के बचाव के लिए डॉक्टर और प्रशासन दिन रात लगा हुआ है वही कुछ अस्पतालों के द्वारा अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। भिंड जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज के साथ डॉक्टरों ने अमानवीय व्यवहार करते हुए उन्हें अस्पताल डिचार्ज करते घर जाने को कह दिया। जबकि मरीज के साथ बुजुर्ग महिला डॉक्टरों से हाथ पैर जोड़कर बोली की इस समय कोई वाहन नहीं मिलेगा हम कैसे घर जाए तो डॉक्टरों ने कहा कि लाखों मरीज है तो क्या सब को एम्बुलेंस दे दें क्या।

वृद्ध महिला बैठकर रो रही थी
बुजुर्ग महिला मरीज को अस्पताल के बाहर लाकर जमीन पर लेटा दिया। 70 वर्षीय वृद्ध मरीज को सड़क पर लेटे हुए थे और उनके साथ वृद्ध महिला बैठी हुई थी जो रो रही थी। फूंक थाना क्षेत्र अंतर्गत भगांकुर के रहने वाले हैं पत्रकार की टीम शहर का भ्रमण कर रही थी। तभी सड़क पर पड़े वृद्ध लोगों को देखकर वृद्ध महिला से पूछा तो उन्होंने बताया जिला अस्पताल में भर्ती थे और आज सुबह अस्पताल से जबरन छुट्टी कर दी गई। अब गांव कैसे पहुंचे।

 

घर तक पहुंचाया
वृद्ध महिला ने कहा कि हमने एंबुलेंस की भी बोला तो अस्पताल वालों ने मना कर दिया। तभी पत्रिका की टीम ने समाजसेवी राहुल शर्मा को बताया। समाजसेवी ने एंबुलेंस की व्यवस्था कर उन लोगों को उनके घर तक पहुंचाया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.