पिस्टल के साथ लेडी तस्कर गिरफ्तार, सेना के कारतूस भी मिले

पुलिस जवान ने ग्राहक बनकर लेडी तस्कर से किया संपर्क, 20 हजार रुपए में तय हुआ था पिस्टल का सौदा…

भिंड. मध्यप्रदेश के भिंड में पुलिस ने एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। महिला तस्कर हथियारों की तस्करी में लिप्त थी जिसे पूरी प्लानिंग के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से एक पिस्टल के साथ ही कई विभागों की फर्जी सील, न्यूज पेपर्स की फर्जी आईडी, चाकू व सेना को सप्लाई होने वाले कारतूस जब्त किए गए हैं। पुलिस को महिला के हथियारों की तस्करी करने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने एक पुलिस जवान को ग्राहक बनाकर उसके पास भेजा था। जैसे ही महिला ने ग्राहक बनकर पहुंचे जवान को पिस्टल बेची तो उसे रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया।

 

ये भी पढ़ें- 1 लाख रुपए में युवती को शादीशुदा व्यक्ति को बेचा

 

जवान को ग्राहक बनाकर लेडी तस्कर के पास भेजा
महिला के हथियारों की तस्करी करने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया। एक पुलिस जवान को ग्राहक बनाकर महिला से संपर्क कराया गया और जब एक पिस्टल का सौदा 20 हजार रुपए में तय हुआ तो पुलिस ने आरोपी महिला को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। महिला का नाम कुसुम भदौरिया है जो कि यदुनाथ नगर की रहने वाली है। आरोपी महिला के पास से जो कारतूस बरामद किए गए हैं वो सेना में इस्तेमाल होते हैं इससे मामला काफी गंभीर है जिसके कारण फिलहाल महिला से पूछताछ की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें- बेवफा सनम ! 10 साल तक टीचर प्रेमिका ने पूरी की हर जरुरत, प्रेमी डॉक्टर ने दूसरी लड़की से की शादी

 

कई प्रकार की सीलें व न्यूज पेपर्स की फर्जी आईडी जब्त
पुलिस को आरोपी महिला के पास से कई विभागों की सीलें, कई न्यूज पेपर्स की फर्जी आईडी भी मिली हैं। ये भी पता चला है कि वो कभी खुद को पत्रकार बताती थी तो कभी अफसर। महिला के घर से जो सीलें बरामद हुई हैं वो सरपंच से लेकर अफसरों तक की है। जिससे आशंका है कि महिला हथियारों की तस्करी के साथ ही दूसरे जालसाजी के काम भी किया करती थी। घर को सील कर दिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

देखें वीडियो- एक ही झटके में करोड़पति बना मजदूर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.