भिंड

शहीद को एक करोड़ की सहायता का ट्वीट कर भूले सीएम

सहायता पाने ढाई साल से अधिक समय से भटक रही शहीद डिप्टी रेंजर की पत्नी, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को सुनाई व्यथा
 

भिंडJul 23, 2021 / 09:56 am

deepak deewan

Cm Shivraj Singh Chauhan Tweets Bhind News

भिण्ड. ढाई साल पूर्व ड्यूटी के दौरान शहीद हुए वन विभाग के डिप्टी रेंजर की पत्नी सीएम द्वारा घोषित की गई एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता के लिए दफ्तरों के चक्कर लगा रही है। वहीं शहीद के गृहगांव डूंगरपुरा में शहीद के नाम से सामुदायिक का निर्माण भी शुरू नहीं कराया गया है। जबकि गांव में शहीद की प्रतिमा एवं सामुदायिक भवन बनाए जाने की भी घोषणा की गई थी।
एमपी के मंत्री बोले— जनसंख्या नियंत्रण कानून की जरुरत नहीं

22 जुलाई की दोपहर शहर के एक होटल में स्थित सभागार में मीडिया से चर्चा करते हुए वन विभाग के डिप्टी रेंजर शहीद सूबेदार सिंह की बेवा नीलम कुशवाह ने बताया कि 07 सितंबर 2018 को ड्यूटी करते हुए उसके पति सूबेदार सिंह कुशवाह शहीद हो गए थे। तदुपरांत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं ट्वीट कर शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने के अलावा गृहगांव में 11 लाख रुपए की लागत से सामुदायिक भवन एवं शहीद की प्रतिमा लगाने की घोषाणा की थी।
बाइक बुलाई, ग्रामीण के पीछे बैठे और चल दिए गवर्नर

इतना ही नहीं उसके बेटे बॉबी कुशवाह को अनुकंपा नियुक्ति दिलाने का भरोसा भी दिया गया था। नीलम कुशवाह ने बताया कि अभी तक न तो उसके बेटे को अनुकंपा नियुक्ति दी गई है और ना ही गांव में शहीद की प्रतिमा और सामुदायिक भवन का निर्माण कराया गया है। आर्थिक सहायता के लिए वह संबंधित अधिकारियों के अलावा जनप्रतिनिधियों से भी कई बार गुहार लगा चुकी है बावजूद इसके उसे आर्थिक सहायता नहीं मिल पाई है।

Home / Bhind / शहीद को एक करोड़ की सहायता का ट्वीट कर भूले सीएम

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.