भिंड

हाईटेंशन लाइन से टकराई बस, फैला करंट, मच गई चीख-पुकार

करंट लगने से बस में सवार कई लोगों के घायल होने और मौत होने की खबर है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

भिंडJul 20, 2021 / 02:35 pm

deepak deewan

Bhind Road Accident Bhind Bus Accident

भिंड. जिले में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार एक बस हाईटेंशन लाइन से टकरा गई जिससे बस में करंट फैल गया। करंट लगने से बस में सवार कई लोगों के घायल होने और मौत होने की खबर है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।
बारिश का अनूठा टोटका, कुछ ही घंटों में ही बरस पड़े बादल

जिले के गर्मी थाना अंतर्गत पोरसा मेहगांव मार्ग पर यह हादसा हुआ. यहां दुनिया पुरा के पास एक स्लीपर बस वहां से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। हाईटेंशन लाइन से टकराते ही बस में करंट फैल गया। बस में करंट दौड़ते ही चीखपुकार मच गई। बस में बैठे यात्री करंट की चपेट में आ गए। पुलिस के अनुसार बस में करंट फैलने से आधा दर्जन से अधिक सवार घायल हो गए हैं।
TCS Infosys को कड़ा नोटिस, जमीन ली पर पूरा नहीं किया वादा

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जबकि सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे का है। दुर्घटनाग्रस्त बस मुरैना जिले के अंबाह से भिंड जा रही थी। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Home / Bhind / हाईटेंशन लाइन से टकराई बस, फैला करंट, मच गई चीख-पुकार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.