पानी में डूब गए दो मासूम भाई, पैर फिसलने से हुआ हादसा

महज 12 साल के अंकुश और 13 साल के अभिषेक की दुखद मौत
 

<p>Bhind Accident News Bhind Children Death News</p>
भिंड. वे गए तो थे बकरियां चराने पर नियति को कुछ और ही मंजूर था। हंसते—खेलते बच्चों का पैर फिसल गया वे तालाब में समा गए. अचानक पानी में गायब हो गए बच्चों को तत्काल ढूंढने का काम शुरू कर दिया गया। जब तक उनको ढूंढकर किनारे पर लाया जाता तब तक इन बच्चों की सांसें थम चुकी थीं। कुछ पल पहले मस्ताते हुए बच्चे मौत की नींद सो चुके थे।
आखिरी वक्त तक नहीं छोड़ा मां का हाथ, मां के साथ ही विदा हुआ दस साल का मासूम बेटा

यह बेहद दर्दनाक हादसा जिले के मेहगॉव थाना के अंतर्गत आनेवाले गांव इमलिया में घटित हुआ। इस हादसे में गांवभर के प्यारे दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दोनों बच्चों की पानी में डूबने से मृत्यु हुई है। हादसे में मृत बच्चों के नाम अंकुश और अभिषेक हैं। गांव के मनोज जाटव के पुत्र अंकुश की उम्र केवल 15 साल थी जबकि मुकेश जाटव का पुत्र अभिषेक भी महज 13 साल का था। अभिषेक मुकेश जाटव का इकलौता पुत्र था
पहले दुल्हन के प्रेमी को गोली मारी, फिर दूल्हे ने लिए सात फेरे

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों भाई गांव के पास बकरियां चराने के लिए गए थे। उसी वक्त दोनों पानी में डूब गए। बच्चों के डूबने की जानकारी मिलते ही ग्रामीण यहां आए और उन्हें तलाशने का काम प्रारंभ किया गया। दोनों बच्चों के शव मिले तो परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव बरामद कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये रवाना कर दिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.