बारिश का कहर- पुल टूटा, कई मकान ढहे, किशोरी की मौत

सोनभद्रिका नदी पर पुल टूटने के बाद आवागमन किया बंद

<p>Bhind Accident Bhind Girl Death News Bhind Weather Update</p>
भिंड. जिले में बारिश का दौर जारी है। इसी के साथ बारिश कई दिक्कतों का कारण बन गई है। लगातार बरसात के कारण जहां जनजीवन अस्त—व्यस्त हो गया है वहीं नदी—नाले उफान पर आ चुके हैं। इससे आवागमन बंद हो जाने से कई गांवों से संपर्क टूट गया है। इधर जिले में मकान ढहने की एक से अधिक घटनाएं हुई हैं जिससे एक युवती की मौत हो जाने की भी खबर है।
तीन भालुओं से भिड़ गया डीमन, अकेले ही किए दो—दो हाथ

कच्चे मकान की दीवार ढही, दबने से युवती की मौत— जिले के दमोह कस्बे में बारिश के कारण मकान गिरने से एक युवती की मौत हो गई है। कस्बे के चौक मोहल्ला में एक कच्चे मकान की दीवार सोमवार की अलसुबह भरभरा कर गिर गई। इस हादसे में 18 वर्षीय एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया।
आपस में भिड़े अधिवक्ता, हो गई झूमाझटकी, इस बात पर हुआ विवाद

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह यादव के मुताबिक चौक मोहल्ले में स्थित कच्चे मकान की दीवार अचानक ढह गई। 18 वर्षीय प्रगति नायक पुत्री संतोष नायक उस वक्त आंगन में काम कर रही थी। दीवार का मलबा गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से प्रगति को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।
Sawan Somwar महाकाल का अनूठा श्रृंगार, दर्शन के लिए नियत किया यह समय

गोहद तहसील में भी बारिश के कारण एक मकान ढह गया है। तहसील के ग्राम भगवासा में अमृतलाल शर्मा का मकान लगातार बारिश के कारण भरभराकर गिर गया। मकान में रखा जरूरी घरेलू सामान पूरी तरह नष्ट हो गया। इसी के साथ घर में रखी सरसों,गेहूं आदि भी खराब हो गए। ग्रामीणों ने प्रभावित के लिए आर्थिक सहायता देने की मांग की है।
Mahakal Sawari 2021 महाकाल की दूसरी सवारी आज, लाइव दर्शन को ऐसे बनाया खास

इधर जिले के आलमपुर में लगातार 10 घंटे से मूसलाधार बरसात हो रही है। इससे सोनभद्रिका नदी पर बना पुल टूट गया। पानी के तेज बहाव के कारण यह अस्थाई पुल टूटा है। सूचना के बाद प्रशासन ने पुराने पुल पर से आवागमन बंद करा दिया है। पुल टूट जाने और आवागमन बंद होने से यहां के अनेक गांवों में रहनेवालों की मुसीबत बढ़ गई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.