भिंड में तालाब में नहाने गए चार बच्चे डूबे, मच गया कोहराम

अटेर रोड नवादा बाग के पीछे स्थित तालाब में हुआ हादसा

<p>Bhind Accident Bhind Boy Death News Bhind Weather Update</p>
भिंड. जिले में बाढ़ से स्थिति गंभीर हो चुकी है. सिंध नदी के पानी में जिले के कई गांव डूब चुके हैं। लगातार तेज बारिश व बाढ़ से कई पुल पुलिया ध्वस्त हो चुके हैं, खेतों में खड़ी फसल खराब हो गई है और बड़ी आबादी बेघर हो गई है। हजारों लोग अभी भी फंसे हुए हैं, वायुसेना की मदद से उन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है।
टीम इंडिया की जीत पर MP में जश्न, ढोल की थाप पर थिरक उठे विवेक के माता-पिता और भाई

बाढ़ की त्रासदी से गुजर रहे लोगों के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। शहर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। पुलिस के अनुसार शहर के एक तालाब में कई बच्चे डूब गए। ये बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे लेकिन यहां वे हादसे का शिकार हो गए। मासूम बच्चों के डूब जाने की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
इस हादसे में जिन परिवारों के बच्चे डूबे, उन घरों में कोहराम मच गया। परिजन, परिचित, रिश्तेदार और मोहल्ले के लोग तालाब की ओर दौड़ पड़े। भिंड शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि बच्चे अटेर रोड नवादा बाग के पीछे स्थित तालाब में डूबे। सभी बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे और अचानक गहरे पानी में डूब गए।
चीखपुकार सुनकर लोग दौड़े आए और बच्चों को बचाने की कोशिश प्रारंभ की गई। बताया जा रहा है कि तालाब में नहाने आए 4 बच्चे डूब गए थे। मोहल्लेवासियों ने इनमें से 3 बच्चों को डूबने से बचा लिया। हालांकि इसमें एक बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस बच्चे को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।
bhind_bachche_3_1.jpg
इधर हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है। तालाब में डूबे जिस बच्चे की मौत हुई उसकी उम्र 9 साल बताई जा रही है। बालक की मौत से परिजन बिलख रहे हैं। पुलिस बच्चे का शव बरामद कर पोस्ट मार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। मासूम बच्चे की मौत ने हर किसी को झकझोर दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.