भिंड

पुलिसकर्मी से बोली बच्ची- ‘पुलिस अंकल पापा को पकड़ लो’, जानिए पूरा मामला..

10 साल की बच्ची ने पिता के खिलाफ की पुलिस में शिकायत, बोली- पापा मुझे पीटते हैं और खेलने भी नहीं जाने देते…

भिंडMar 25, 2021 / 04:56 pm

Shailendra Sharma

भिंड. मध्यप्रदेश के भिंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। मामले को जानकर पहले तो पुलिस भी हैरान रह गई थी क्योंकि इस मामले का खुलासा करने वाला कोई और नहीं बल्कि महज 10 साल की एक बच्ची है। जिसने पुलिस को बताया कि मां के निधन के बाद पिता ने उसे घर में बंधक बना लिया है और उसकी पिटाई भी करते हैं। बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें- 6 साल की बच्ची ने मां पर कराई FIR, शरीर पर मिले चोट के कई निशान

बस स्टैंड पर पुलिसकर्मी के पास पहुंची बच्ची
सुंदरपुरा गांव के रहने वाले बलवीर सिंह शाक्य अपनी दस साल की बेटी के साथ गुरुवार को भिंड बस स्टैंड पहुंचे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर बलवीर ने बेटी की पिटाई कर दी। पिता के पिटाई करने के बाद जैसे ही बच्ची ने बस स्टैंड पर तैनात पुलिसकर्मी को देखा तो वो भागकर उसके पास पहुंची और अपनी आपबीती सुनाते हुए पिता को गिरफ्तार करने की बात कही। बच्ची की पूरी बात सुनने के बाद पुलिसकर्मी ने बच्ची के पिता को पकड़कर बच्ची को चाइल्ड लाइन की टीम को सौंप दिया।

 

ये भी पढ़ें- ट्रेन में 36 घंटों तक सहन करती रही मनचलों की छेड़छाड़, स्टेशन पर की पिटाई

 

 

बच्ची बोली पुलिस अंकल- ‘पापा को पकड़ लो’
बस स्टैंड पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी शैलेन्द्र द्विवेदी का कहना है कि बच्ची उनके पास आई और उनसे कहा कि मां के निधन के बाद से पापा उसे बंधक बनाकर रखते हैं। घर के बाहर खेलने भी नहीं जाने देते, स्कूल भी छुड़वा दिया है और पिटाई भी करते हैं। इतना ही नहीं अगर वो घर से बाहर खेलने चली जाती है तो भी उसकी पिटाई करते हैं। बताया जा रहा है कि बच्ची की मां की करीब साढ़े चार महीने पहले मौत हुई थी और तब से परिवार में बच्ची और उसका पिता ही हैं। मां की मौत के बाद से ही पिता बच्ची को घर में बंधक बनाकर रखता था।

देखें वीडियो- यूपी से आई नकली खोवे की खेप

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.