गड्ढे में डूबा मिला व्यापारी का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

क्षेत्र के ब्यावर रोड पर माण्डल तालाब की पाल के पीछे बीड़ का देवरा के निकट मोबाइल व्यवसायी का बुधवार देर रात गड्ढे में शव मिला। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को माण्डल स्थित मोर्चरी में रखवाया। मामले की जांच की जा रही है।

<p>The body of a businessman found immersed in a pit, family members accu</p>
माण्डल. क्षेत्र के ब्यावर रोड पर माण्डल तालाब की पाल के पीछे बीड़ का देवरा के निकट मोबाइल व्यवसायी का बुधवार देर रात गड्ढे में शव मिला। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को माण्डल स्थित मोर्चरी में रखवाया। मामले की जांच की जा रही है।
उपनिरीक्षक अय्यूब मोहम्मद ने बताया कि माण्डल स्थित जाटो का मोहल्ला निवासी मनोहर जाट (३०) सुबह दस बजे दुकान से निकला था। शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन लगाया तो मोबाइल बंद आ रहा था। इस बीच किसी ने माण्डल तालाब के पीछे से गुजर रही कमला नहर के पास एक बाइक खड़ी देखी। बाइक के पीछे जाट लिखा था। इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। परिजन वहां पहुंचे। आसपास तलाश करने पर वहां से गुजर रही चम्बल लाइन के पास एक गड्ढे में मनोहर का शव नजर आया। इस गड्ढे में पानी भरा हुआ था। शव की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए। मौके पर माण्डल पुलिस भी आ गई। जिला मुख्यालय से पहुंची एफएसएल टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य जुटाए। माण्डल डीएसपी सुरेन्द्र कुमार भी वहां पहुंचे। परिजनों ने मनोहर की हत्या कर यहां शव डालने का आरोप लगाया। पुलिस ने मौके पर मनोहर की बाइक व मोबाइल को जब्त किया। मामले की जांच की जा रही है। देररात पुलिस छानबीन में लग रही थी। पुलिस के अनुसार मृतक विवाहित था। उसके तीन साल की बेटी है तथा पत्नी गर्भवती है। मनोहर का शव मिलने के बाद परिजनों ने मौके पर कोहराम मच गया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.