डीजीपी लाठर ने औकार की मां के छुए पैर

DGP Lather touched the feet of Aukar’s mother मादक पदार्थ तस्करों के भीलवाड़ा जिले में खेले खूनी खेल में शनिवार देर रात दो पुलिस कर्मियों की मौत हो गई थी। सोमवार सुबह पुलिस महानिदेशक एम एल लाठार (डीजीपी) ने कोटड़ी में घटना स्थल देखा, यहां कोटड़ी पुलिस थाने के मृतक कांस्टेबल औकार रेबारी के घर गए और परिजनों को ढांढस बंधया। उन्होंने स्पष्ट किया कि जवानों के कातिल जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

<p>DGP Lather touched the feet of Aukar&#8217;s mother,DGP Lather touched the feet of Aukar&#8217;s mother,DGP Lather touched the feet of Aukar&#8217;s mother</p>

भीलवाड़ा। मादक पदार्थ तस्करों के भीलवाड़ा जिले में खेले खूनी खेल में शनिवार देर रात दो पुलिस कर्मियों की मौत हो गई थी। सोमवार सुबह पुलिस महानिदेशक एम एल लाठार (डीजीपी) ने कोटड़ी में घटना स्थल देखा, यहां कोटड़ी पुलिस थाने के मृतक कांस्टेबल औकार रेबारी के घर गए और परिजनों को ढांढस बंधया। उन्होंने स्पष्ट किया कि जवानों के कातिल जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे। इससे पूर्व लाठर ने रविवार शाम को रायला में घटना स्थल देखा। उनके साथ आईजी एस सेंगाथिर व एसपी विकास शर्मा भी थे।

कोटडी में घटना स्थल से लाठर सीधे कंकरोलिया घाटी ग्राम पंचायत के चोहली गांव पहंचे । औंकार रेबारी के घर वालों से मिले और शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया। लाठर ने शहीद के पिता नारायण से कहा कि आपका बेटा बहुत बहादुर था,राजस्थान पुलिस के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले औंकाार का त्याग हमेशा याद रखा जाएगा। औंकार की डेढ़ साल की बेटी को लाया गया तो वह कर रोने लगी। फि र अपने दादा नारायण की गोद में दुबक गई। लाठर ने उससे नाम पूछा तो वह मासूमियत से पुलिस अधिकारियों को देखती रही
डी जीपी एल लाठर ने यहां औंकार की मां के पैर छुए। मां बेसुध होकर बिलखने लगी, लाठर की भी आंखें भी नम हो गई। लाठर ने शहीद की मां के चरणों को छूकर कहा कि आपका बेटा महकमे का हीरो है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.