भीलवाड़ा

भीलवाड़ा में बिखेरे संस्कृति के रंग, देखे तस्वीरे

13 Photos
Published: June 14, 2023 10:01:34 pm
1/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती युवती।

2/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य युक्तियां एवं महिलाएं।

3/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद टाउन हॉल में राजस्थान पत्रिका के पाई अनुभाग द्वारा आयोजित ग्रैंड फिनाले मैं नृत्य की प्रस्तुति देते प्रतिभागी

4/13

फैशन शो में शामिल युवतियां

5/13

फैशन शो में शामिल प्रतिभागी

6/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करते बच्चे।

7/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती युवतियां।

8/13

ग्रैंड फिनाले के दौरान नृत्य करते बच्चों के मोबाइल से वीडियो बनाते परिजनभीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती बालिका।

9/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती बालिका।

10/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत फैशन शो में राधा कृष्ण बने बच्चे।

11/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत प्रतिभागियों को सम्मानित करते अतिथि।

12/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत गिटार बजाते प्रतिभागी।

13/13

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत मार्शल आर्ट दिखाते प्रतिभागी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.