भिलाई

ग्रेजुएट युवाओं को ICICI बैंक दे रहा सुनहरा मौका, 7 मार्च को ओपन प्लेसमेंट कैंप में 50 पदों पर होगी भर्ती

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank chhattisgarh) और कोटक लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 7 मार्च को जिला रोजगाकर कार्यालय द्वारा किया गया है। (job opportunities in Chhattisgarh)

भिलाईMar 05, 2020 / 12:56 pm

Dakshi Sahu

ग्रेजुएट युवाओं को ICICI बैंक दे रहा सुनहरा मौका, 7 मार्च को ओपन प्लेसमेंट कैंप में 50 पदों पर होगी भर्ती

दुर्ग. आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank chhattisgarh) और कोटक लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 7 मार्च को जिला रोजगाकर कार्यालय द्वारा किया गया है। आईसीआईसीआई बैंक में सेल्स एकैडमी पंडरी रायपुर में सेल्स ऑफिसर के 40 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता किसी भी विषय में स्नातक और आयु सीमा 20 से 27 वर्ष है।
कोटक लाइफ इंश्योरेंस में
इसी प्रकार कोटक लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड पावर हाउस भिलाई में एजेंसी पार्टनर के 10 पदों पर भर्ती की जा रही है। इस पद के लिए न्यूतम योग्यता 12 वीं उत्तीर्ण और आयु सीमा 25 वर्ष से अधिक है। कार्यक्षेत्र दुर्ग व भिलाई होगा। आवेदक अपने समस्त शैक्षणिक दस्तावेजों की सत्यापित छायाप्रति, रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्र, छत्तीसगढ़ निवास प्रमाण पत्र,आधार कार्ड और दो नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ ,मालवीय नगर दुर्ग स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में सुबह 10.30 बजे से उपस्थित हो सकते हैं।
सीजी पीएससी (CG PSC) 52 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन
छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने बीमा चिकित्सा पदाधिकारी (श्रम विभाग) के 52 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। विज्ञापित पदों के लिए आवेदन 9 अप्रैल से लेकर 8 मई तक स्वीकार किए जाएंगे।
यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता
एमबीबीएस अथवा समकक्ष (भारतीय चिकित्सा विकास परिषद् में पंजीकृत उम्मीदवार)

पद का नाम- बीमा चिकित्सा पदाधिकारी
सेवा श्रेणी- राजपत्रित द्वितीय श्रेणी
वेतनमान रुपए- 56100 (स्तर 12)

निर्धारित आयु सीमा- अभ्यर्थी की आयु दिनांक 01/01/2020 को 32 वर्ष पूर्ण न की हो, परंतु छत्तीसगढ़ के स्थानीय / मूल निवासी अभ्यर्थी के लिए उच्चतर आयु सीमा 32 वर्ष के स्थान पर 40 वर्ष होगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.