Video: विपक्ष ने पूछा पांच साल क्या किया तो भिलाई महापौर ने वीडियो जारी करके दिया अनोखे अंदाज में जवाब

|

Updated: 11 Oct 2020, 09:03 PM IST

विपक्ष की ओर से लगातार भिलाई महापौर देेवेंद्र यादव से उनके पांच साल के कार्यकाल का हिसाब पूछने से इन दिनों शहर की राजनीति गरमाई हुई है। विपक्ष महापौर से उनकी युवा सोच के पांच काम पूछ रहा है।

भिलाई. विपक्ष की ओर से लगातार भिलाई महापौर देेवेंद्र यादव से उनके पांच साल के कार्यकाल का हिसाब पूछने से इन दिनों शहर की राजनीति गरमाई हुई है। विपक्ष महापौर से उनकी युवा सोच के पांच काम पूछ रहा है। बयानों, सोशल मीडिया, होर्डिंग्स और बैनर पोस्टर के जरिए भाजपा के पार्षद सवाल पर सवाल दागते रहे हंै। अभी तक महापौर या उनके समर्थकों की ओर से कोई सीधी प्रतिक्रिया नहीं आई है। सोशल मीडिया के माध्यम से शहर को संदेश व विपक्ष को जवाब जरूर दिया जा रहा है।

बमुश्किल आधे मिनट की वीडियो क्लिपिंग में गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के लोगो के साथ महापौर विपक्ष को उनके तीखे तेवर के बदले खामोशी से अपना काम गिना रहे हैं। देवेंद्र अपनी युवा सोच के अब तक तीन काम बता चुके हैं। इनमें शहर में अंग्रेजी माध्यम के सर्वसुविधायुक्त स्कूल, महिला समृद्धि बाजार और पटरी पार स्टेडियम को शहर के लिए एक नया सौगात बताया है। महापौर के करीबियों का कहना है कि पूरा शहर देख रहा है और जान भी रहा है। काम खुद बोलता है, गिनाने की जरूरत नहीं। आगे इसी तरह जवाबों की सीरीज महापौर की ओर से जारी होने की संभावना है।