हवन के बहाने गलत काम करने वाला था तांत्रिक

साजिश में युवती की मां भी शामिलपीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में कई बातें कही जिन्हें सुनकर आप चौक जाएंगे।

चंडीगढ़/मोहाली: मोरिंडा पुलिस ने एक युवती से बलात्कार की कोशिश के आरोप में तांत्रिक तथा शिकायतकर्ता की मां पर मामला दर्ज किया है। पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में कई बातें कही जिन्हें सुनकर आप चौक जाएंगे।

एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि पीडि़ता ने बयान में बताया कि वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ श्यामलाल नामक व्यक्ति के साथ रहती थी, जहां उनके घर पर रमेश कुमार नाम का एक तांत्रिक आता था। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि तांत्रिक ने उसके परिवार की कई महिलाओं को हवन के बहाने ले जाकर अनैतिक कार्य किया है।
इसी दौरान तांत्रिक ने किसी बीमारी के बहाने युवती से हवन करवाने के लिए कहा और कमरे में ले गया। जहां दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। युवती ने बाहर आकर मां को बताया तो उसने शिकायत सुनने के बजाय प्रताडि़त किया। पीड़िता ने यह भी कहा कि आरोपी तांत्रिक उसकी मां और मौसी को भी अपनी गंदी नियत का शिकार बना चुका है। पीडि़ता ने बताया कि उसने तांत्रिक का घर आने का विरोध किया तो श्यामलाल ने उसके साथ मारपीट की।

सहपाठियों ने दिलाई हिम्मत

पीडि़ता ने बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती है और इस घटना के संबंध में उसने कॉलेज में अन्य लोगों को बताया। जहां से हिम्मत बंधाने पर वह पुलिस के पास पहुंची। इस पर पुलिस ने तांत्रिक रमेश कुमार और पीडि़ता की मां के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


हरियाणा की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें…
पंजाब की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें…
जम्मू कश्मीर की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें…

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.