पुलिस ने दो दिन में धरदबोचा पिता की हत्या करने का आरोपी पुत्र

|

Published: 19 Apr 2021, 09:00 PM IST

दावल थाना इलाके के गांव पाली डांग में दो दिन पूर्व टोपीदार बन्दूक की बट मारकर पिता की हत्या करने के आरोपी पुत्र को पुलिस ने सोमवार देर शाम ब्रह्मबाद गांव के पास से गिरफ्तार किया है।

भरतपुर. रुदावल थाना इलाके के गांव पाली डांग में दो दिन पूर्व टोपीदार बन्दूक की बट मारकर पिता की हत्या करने के आरोपी पुत्र को पुलिस ने सोमवार देर शाम ब्रह्मबाद गांव के पास से गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि गांव बंगसपुरा निवासी जगदीश बरगी की उसके पुत्र बादाम ने बाइक नहीं देने पर नाराज होकर टोपीदार बन्दूक के बट से हमला कर पिता जगदीश की हत्या कर दी और फरार हो गया था। वारदात के बाद से पुलिस की उसकी सरगमी से इलाके में तलाश कर रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि तलाश के दौराने गांव ब्रह्मबाद के पास से आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी घुमन्तु जाति का होने के कारण पुलिस के पास उसकी पहचान नहीं थी। लेकिन पुलिस ने परिजन व अन्य लोगों से जानकारी कर लगातार तलाश कर रही थी।

फायरिंग मामले में एक बाल अपचारी भी निरुद्ध

भरतपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने एक जने पर फायरिंग करने की वारदात में एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। इससे पहले पुलिस मामले में एक शॉर्प शूटर को गिरफ्तार कर चुकी है। थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि गत 13 अप्रेल कंट्रोल से सूचना मिली कि नदिया मोहल्ला में 5-6 बाइक सवार बदमाश एक व्यक्ति से गोली मार कर भाग गए। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची, मालूम हुआ कि उक्त बदमाश प्रिन्स नामक व्यक्ति से मारपीट करने आए थे। उसी समय पुष्पेन्द्र पुत्र मदन जाट निवासी नदिया मोहल्ला द्वारा बीचबचाव करने पर बदमाशों ने पुष्पेन्द्र के पैरों में गोली मार दी। पुलिस ने मामले में शनिवार को शॉर्प शूटर जगवीर उर्फ जग्गा पुत्र भूरासिंह जाट निवासी टोटपुर थाना उद्योगनगर को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में पुलिस ने लक्ष्मण मंदिर नीलम होटल के पास से एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है।