हाइवा ट्रक को रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, ट्रक चढ़ाने का प्रयास

|

Published: 16 Apr 2021, 08:38 PM IST

भुसावर थाना क्षेत्र में पुलिस गुरुवार रात जयपुर से चोरी हुए एक हाइवा ट्रक के भरतपुर की तरफ आने की सूचना पर नाकाबंदी कर रहे थे। हाइवा ट्रक के गांव पथैना के पास होने की सूचना पर थाना प्रभारी जयराज कृष्ण मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

भरतपुर. भुसावर थाना क्षेत्र में पुलिस गुरुवार रात जयपुर से चोरी हुए एक हाइवा ट्रक के भरतपुर की तरफ आने की सूचना पर नाकाबंदी कर रहे थे। हाइवा ट्रक के गांव पथैना के पास होने की सूचना पर थाना प्रभारी जयराज कृष्ण मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

यहां पथैना टोल से पहले एक पेट्रोप पंप के पास संदिग्ध हाइवा खड़ा मिला। साथ में कार सवार चार-पांच बदमाश भी दिखे। पुलिस ने उन्हें ललकारा तो एक व्यक्ति हाइवा में चढ़ गया जबकि अन्य कार में सवार हो गए। इन्होंने वाहन चलाते हुए पुलिस कर्मियों पर चढ़ाने का प्रयास किया। बचने के प्रयास में पुलिसकर्मी सतवीर सिंह जमीन पर गिर पड़ा। जिससे उसकी एसएलआर का बट टूट गया। पुलिस ने पीछा करने पर कार सवार दो फायर कर भाग निकले जबकि हाइवा को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी चालक से पुलिस ने एक हथियार भी बरामद किया है।
जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी अपना नाम शाकिर पुत्र असर खां मेव निवासी जहमत थाना पुन्हाना जिला नूंह हरियाणा का होना बताया। तलाशी लेने पर उसके पास एक देशी कट्टा मय जिन्दा कारतूस एक 315 बोर का मिला। पूछताछ करने पर उसने भागे साथियों के नाम नब्बा मेव, इरशाद मेव निवासी तिलकपुरी अमरूका थाना पहाड़ी, नस्सी मेव, इकराम पुत्र इलियास मेव निवासी जहमत थाना पुन्हाना हरियाणा बताए। पूछताछ में सामने आया कि उक्त हाइवा ट्रक को बदमाशों ने जयपुर इलाके से चोरी किया था। पुलिस को आरोपी से पूछताछ में अन्य चोरी हुए वाहनों की जानकारी मिलने की संभावना है।