भदोही

UP Panchayat Poll Voting LIVE: भदोही में बदल गया मतपत्र, एक घंटे रुका मतदान

UP Panchayat Poll Voting LIVE: भदोही जिले में 10 लाख से अधिक मतदाता 14 हजार से अधिक प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। यहां औराई ब्लाॅक में एक गांव के मतदान केन्द्र पर मतपत्र बदलने से करीब एक घंटे तक मतदान बाधित रहा।

भदोहीApr 15, 2021 / 12:33 pm

रफतउद्दीन फरीद

यूपी पंचायत चुनाव वोटिंग भदोही

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. UP Panchayat Poll Voting LIV: भदोही जिले में गुरुवार की सुबह से मतदान जारी है औराई ब्लॉक क्षेत्र अंतर्गत रैपुरी गांव के मतदान केन्द्र संख्या 12 पर जिला पंचायत सदस्य पद का मतपत्र बदलने की वजह से काफी देर तक यहां पर मतदान बाधित रहा। वार्ड नंबर 25 की जगह दूसरी जगह का मतपत्र आ गया था। जैसे यह जानकारी प्रत्याशी और उनके एजेंटों को लगी तो उसके बाद काफी देर तक यहां पर मतदान बाधित रहा। पीठासीन अधिकारी ने उच्च अधिकारियों को यह जानकारी दी उसके बाद प्रत्याशियों की लिस्ट मंगाई गई। करीब 1 घंटे के बाद यहां पर मतदान सुचारू रूप से चालू हो सका।

इसे भी पढ़ें- UP Panchayat Poll Voting LIVE: बेहोश हुआ मतदानकर्मी, क्षेत्र पंचायत सदस्य का बैलेट पेपर न मिलने पर हंगामा

उधर पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिये सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी लाइनें देखने को मिल रही है। वोटिंग को लेकर वोटरों में काफी उत्साह है। मतदाताओं का कहना है कि गांव में विकास ही उनका सबसे बड़ा मुद्दा है। और वह विकास के मुद्दे पर वोटिंग कर रहे हैं। गौरतलब हो जिले में हो पंचायत चुनाव में 10 लाख से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। अलग-अलग पदों के लिए 14 हजार से अधिक प्रत्याशी मैदान में हैं।
इसे भी पढ़ें- Panchayat Election Poll: यूपी में पहले चरण का मतदान शुरू, 18 जिलों में हो रही है वोटिंग

 

मतदान के दौरान मतदान केंद्रों पर जागरूक मतदाता कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाकर मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। हालांकि सुबह-सुबह हुई भारी भीड़ से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है। भदोही जिले में नौ बजे तक 8.75 फीसदी मतदान हुआ है। फिलहाल जिले में वोटिंग के दौरान कहीं से किसी तरह की अशांति की सूचना नहीं है। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक लगातार मतदान केंद्रों का भ्रमण कर रहे हैं।

By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / UP Panchayat Poll Voting LIVE: भदोही में बदल गया मतपत्र, एक घंटे रुका मतदान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.