भदोही

बाहुबली विजय मिश्रा, उनके बेटे और पत्नी एमएलसी रामलली के लाइसेंसी असलहे जब्त होंगे

जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा और उनके परिवार के खिलाफ भी मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद की तर्ज पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। इसी तर्ज पर अब बाहुबली विजय मिश्रा उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और बेटे के लाइसेंसी असलहे भी जब्त किये जाएंगे। पुलिस ने इसकी कवायद शुरू कर दी है।

भदोहीSep 01, 2020 / 10:48 pm

रफतउद्दीन फरीद

भदोही. जेल में बंद ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र की मुश्किलें सलाखों के पीछे जाने के बाद भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। रिश्तेदार द्वारा दर्ज कराए गए मकान और फर्म पर कब्जे के मुकदमे में विधायक की गिरफ्तारी हो चुकी है ओर पुलिस उनके बेटे व पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा की तलाश में है। इस मुकदमे में विधायक के साथ उनकी पत्नी और बेटे को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस अब विधायक के परिवार पर मुख्तार और अतीक सरीखी कार्रवाई करते हुए उनके लाइसेंसी असलहे जब्त करने जा रही है। इसकी कवायद भी शुरू कर दी गई है।

 

विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे के नाम जारी शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई पुलिस द्वारा शुरू कर दी गई है। भदोही पुलिस सोशल मीडिया सेल प्रभारी की ओर से जानकारी दी गई है कि मंगलवार को विधायक मिश्र एवं उनके पत्नी व पुत्र के नाम जारी शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने के लिए जिला मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट भेजी गई है। जारी सूचना में बताया कि गोपीगंज पुलिस द्वारा विधायक विजय मिश्रा के नाम प्रयागराज की एक अदद 315 बोर राइफल और एक पिस्टल, उनकी एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा की 12 बोर डबल बैरल बंदूक व एक 315 बोर राइफल के अलावा बेटे विष्णु मिश्र की एक रिवाल्वर व राइफल समेत कुल सात असलहों के लाइसेंस निरस्तीकरण के लिये जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है।

By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / बाहुबली विजय मिश्रा, उनके बेटे और पत्नी एमएलसी रामलली के लाइसेंसी असलहे जब्त होंगे

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.