विजय मिश्रा की बेटी तक पहुंची कार्रवाई की आंच, पत्नी और बेटा हैं फरार, विधायक और बेटी समेत 4 के खिलाफ एफआईआर

जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ धमकी देने को लेकर भदोही के गोपीगंज थाने में नया मुकदमा दर्ज किया गया है। विधायक व उनकी बेटी सीमा मिश्रा समेत चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकद दर्ज किया गया है। यह मुकदमा भी विजय मिश्रा के रिश्तेदार ने ही दर्ज कराया है। रिश्तेदार और गवाह को धमकाने का वीडियो भी हुआ वायरल।

<p>विजय मिश्रा सीमा मिश्रा</p>

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। पहले ही रिश्तेदार का मकान कब्जा करने समेत आरोप में विधायक जेल में बंद हैं और पत्नी व बेटा भगोड़ा घोषित है और अब धमकी का एक और मामला दर्ज हो गया है। इस बार विधायक के साथ उनकी बेटी सीमा मिश्रा के खिलाफ भी मुकदमा हुआ है। धमकी के मामले में उनकी बेटी बेटी सीमा मिश्रा, पौत्र विकास उर्फ ज्योति मिश्रा समेत तीन लोगों के खिलाफ गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

 

भदोही जिले के गोपीगंज थाने मे विधायक विजय मिश्र की पुत्री सीमा मिश्रा ,पौत्र विकास मिश्र ज्योति, गिरधारी पाठक समेत चार अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है। धनापुर निवासी उनके रिश्तेदार सुर्य कमल तिवारी उर्फ सूरज की तहरीर पर यह कार्रवाई की गई हैl

 

ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र के रिश्तेदार द्वारा जान से मारने की धमकी आदि के मामले मे विधायक की बेटी सीमा मिश्रा पौत्र विकास मिश्रा व गिरधारी पाठक एवं तीन चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। विधायक विजय मिश्र चित्रकूट जेल में है जबकि उनकी पत्नी एमएलसी राम लली मिश्र व उनके पुत्र विष्णु मिश्रा फरार चल रहे हैं। पुलिस ने इस बाबत कुर्की की कार्रवाई भी कर रही है। विधायक परिवार के खिलाफ एक के बाद एक मुकदमा दर्ज हो रहा है।

By Mahesh Jaiswal

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.