भदोही

समाजवादी पार्टी ने मृत किशोरी के परिजनों को दी ढाई लाख रुपये की मदद, नदी में मिली थी लाश

भदोही में किशोरी की नदी में लाश मिलने के बाद समाजवादी पार्टी ने उसके परिवार को ढाई लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा नेताओं ने घर जाकर परिजनों को परिजनों को चेक सौंपा। सपाइयों ने किशोरी की मौत की जांच कराने की मांग की।

भदोहीAug 27, 2020 / 07:29 pm

रफतउद्दीन फरीद

समाजवादी पार्टी

भदोही. यूपी के भदोही में बीते 19 अगस्त को दो दिन से लापता 17 साल की नाबालिग लड़की का शव नदी से मिला था। परिजनाूेंने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया था। किशोरी के परिवार को वादे के मुताबिक गुरुवार को समाजवादी पार्टी की ओर से ढाई लाख रुपये की आर्थिक मदद दी गई। किशोरी का शव मिलने के बाद समाजवादी पार्टी ने आर्थिक मदद का ऐलान किया था। परिजनों ने रेप और हत्या का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस के मुताबिक नेप और हत्या की पुष्टि नहीं हुई।


भदोही कोतवाली इलाके के धौरहरा के पास नदी से एक नाबालिग लड़की का शव मिला था। परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया था तो पुलिस को भी मामला हत्या का लगा था। लेकिन पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद न तो रेप की पुष्टि हुई और न ही हत्या की। मामले में हंगामे को देखते हुए पुलिस ने दोबारा डाॅक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया। तब भी रेप और हत्या की पुष्टि नहीं हुई।

 

गुरुवार को ऐलान के मुताबिक समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल पूर्व विधायक जाहिद जमाल बेग और मधुबाला पासी और आरिफ सिद्दीकी के नेतृत्व में मृत किशोरी के घर पहुंचा और उन्हें ढाई लाख रुपये की मदद सौंपी। सपा के नेताओं ने परिजनों से मिलने के बाद मिडिया से बात करते हुए पुलिस की जांच पर तमाम सवाल खड़े करते हुए मांग किया की पुलिस इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच करे और जो इस मामले में दोषी है उन पर कार्रवाई होl

By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / समाजवादी पार्टी ने मृत किशोरी के परिजनों को दी ढाई लाख रुपये की मदद, नदी में मिली थी लाश

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.