भदोही

मुस्लिम लड़की के खूबसूरती पर ‘क्लीन बोल्ड’ हो गए थे भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे, पहले पहनाया मंगलसूत्र फिर किया निकाह, देखें तस्वीरें

10 Photos
Published: March 20, 2023 03:25:15 pm
1/10

शिवम दुबे (Shivam Dube) की वाइफ अंजुम खान (Anjum Khan) यूपी की रहने वाली हैं, उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से फाइन आर्ट्स (Fine Arts) में ग्रेजुएशन किया है।

2/10

शिवम दुबे (Shivam Dube Marriage) ने अंजुम खान की मांग भरते हुए लिखा था- जिंदगी तब खूबसूरत होती है जब जिंदगी को खूबसूरत बनाने वाली साथ हो. (PC-शिवम दुबे इंस्टाग्राम)

3/10

शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) से शादी की थी। शिवम दुबे जुलाई 2021 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. शिवम दुबे और अंजुम की शादी मुंबई में हुई थी।

4/10

शिवम दुबे ने अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'हमने प्यार किया जो कि प्यार से ज्यादा था. और अब यहीं से हमारी शुरुआत होती है।

5/10

शिवम दुबे और अंजुम खान ने सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। खास बात यह रही है कि दोनों ने अपनी लव स्टोरी को सीक्रेट रखा और अचानक खुलासा किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया। फरवरी में इस दंपति के घर बच्चे की किलकारियां गूंजी थीं।

6/10

अंजुम खान (Anjum Khan) को एक्टिंग और मॉडलिंग में काफी दिलचस्पी है. वो हिंदी सीरियल के अलावा म्यूजिक एलबम में भी काम कर चुकी हैं।

7/10

शिवम दुबे (Shivam Dube) की वाइफ अंजुम खान (Anjum Khan) खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हीरोइंस को काफी टक्कर देती हैं।

8/10

अंजुम खान (Anjum Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी फोटोज और वीडियोज अक्सर शेयर करती रहती हैं।

9/10

शिवम दुबे ने नवंबर 2019 में पहले टी20 और फिर एक महीने के अंदर वनडे में डेब्यू करने का मौका हासिल किया। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इस विस्फोटक ऑलराउंडर ने 13 टी20 और 1 वनडे मैच खेला है. टी20 में शिवम दुबे ने एक अर्धशतक जमाया साथ ही 5 विकेट हासिल किए हैं।

10/10

शिवम दुबे (Shivam Dube) हिंदू हैं और उनकी वाइफ अंजुम खान (Anjum Khan) मुस्लिम। ये बात कई लोगों को बेहद नागवार गुजरी और सोशल मीडिया पर इस कपल को ट्रोल करने लगे थे। कई लोगों ने शिवम के दुआ मांगने पर ऐतराज जताया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.