बिना मुंडेर के कुएं में गिरा ट्रैक्टर, ड्राइवर की गई जान

सड़क मरम्मत में लगी कंपनी का था ट्रैक्टर

<p>Tractor in well</p>
बैतूल। दामजीपुरा क्षेत्र में सड़क निर्माण में लगी कंपनी का एक ट्रैकटर बिना मुंडेर के कुएं में गिर गया। बताया जाता है कि घटना रात की है जब युवक डीजल लेकर जा रहा था, इसी दौरान हादसा हो गया।
जानकारी के अनुसार
दामजीपुरा क्षेत्र में प्रधानमंत्री सड़क मरम्मत का कार्य चल रहा है। यह काम आर एस के कंपनी कर रही है। यहां पर काम में कई वाहन लगे हुए हैं। इनमें से ट्रेक्टर का चालक पण्डाझिरी निवासी वीरेंद्र पिता ओझा उईके उम्र करीब २५ साल गत रात करीब आठ बजे डीजल लेकर किसी काम से जा रहा था इसी दौरान रास्ते में अचानक बिना मुंडेर के कुंए में ट्रैक्टर गिर गया। रात और सुनसान होने के कारण किसी को भी मामले की सूचना नहीं लग सकी। सुबह यहां से गुजरने वाले कुछ लोगों को मामले की सूचना लगी तो पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची और संबंधित कंपनी को सूचना दी गई। तब कंपनी की जेसीबी ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर और चालक के शव को बाहर निकाला।
 

कुएं में गिरा युवक
एक अन्य घटना में बैतूल से सटे गांव ग्राम भडूस में कुएं में झांकने के दौरान संतुलन बिगडऩे से युवक कुएं में गिर गया। जिसे लोगों की मदद से बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जानकारी के अनुसार बैतूल से सटे गांव ग्राम भडूस में खेत के कुएं में पानी खत्म होने पर बाबू पिता विटठल पाटनकर 55 वर्ष कुएं में झांक रहा था। इसी दौरान उसका संतुलन बिगडऩे से वह कुएं में ही गिर गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना 108 के कर्मचारी योगेश पवार को दी। तत्काल मौके पर पहुंची १०८ ने युवक को बाहर निकाल कर 108 की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक का इलाज चल रहा है अब मरीज की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.