आशिकी के चक्कर में आशिक बना चोर, सैनेटरी पैड तक चुराए

CCTV ने खोला आशिक चोर का राज…कई दिनों से नकदी और सामान पर कर रहा था हाथ साफ…

बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल में एक युवक आशिकी के चक्कर में चोर बन गया। गर्लफ्रेंड की बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए युवक चोरी करने लगा और अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया। घटना बैतूल के सदर इलाके की है जहां एक दवा दुकान संचालक बीते काफी दिनों से दुकान पर होने वाली चोरी की घटनाओं से परेशान थे। उन्होंने दुकान के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो जो तस्वीरें सामने आईं उन्हें देखकर उनकी आंखे फटी की फटी रह गईं। दुकान पर ही काम करने वाला भरोसेमंद युवक ही दुकान में सेंधमारी कर रहा था।

 

सीसीटीवी से पकड़ाया चोर
सदर इलाके में दवा दुकान चलाने वाले सारिक खान बीते कई दिनों से परेशान थे। परेशानी की वजह दुकान के हिसाब किताब में आने वाला अंतर था। बार-बार हिसाब में आ रही गड़बड़ी के बाद संचालक सारिक खान को एहसास हुआ कि कहीं न कहीं तो कुछ गड़बड़ी हो रही है और जब उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दुकान में ही काम करने वाला उनका भरोसेमंद कर्मचारी अमन दुकान में कई बार चोरी करते हुए नजर आया। नकदी सहित दवाइयां, सेनेटाइजर, मास्क और यहां तक कि सैनेटरी पैड तक कर्मचारी अमन दुकान से चोरी करते हुए सीसीटीवी फुटेज में कैद था। दुकान संचालक सारिक ने बताया कि जब वो नमाज पढ़ने के लिए जाते थे तभी अमन दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देता था।

 

ये भी पढ़ें- ‘बचपन का प्यार’ भूल बॉस से बनाए शारीरिक संबंध, पति बीच में आया तो…

 

गर्लफ्रैंड की फरमाइश पूरी करने चोरी
सीसीटीवी फुटेज में कर्मचारी की करतूत देखने के बाद दुकान संचालक सारिक ने पुलिस को सूचना दी और जब पुलिस ने कर्मचारी अमन को पकड़कर पूछताछ की तो उसने बताया कि वो नर्सिंग का छात्र है दवा की दुकान पर पार्ट टाइम काम करता है। गर्लफ्रेंड की फरमाइशें पूरी करने के चक्कर में अमन ने चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। उसने बताया कि वो अब तक दुकान से 50 हजार रुपए नकदी के साथ ही दवाइयां व सैनेटरी पैड तक चोरी कर चुका है।

देखें वीडियो- कमलनाथ की सभा में मंच के पास गिरे पूर्व विधायक

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.