बेतुल

कुबड़ी से कातिल तक पहुंची पुलिस, तांत्रिक निकला दंपत्ति का कातिल

पैसों के विवाद में तांत्रिक ने गुरु बहन और उसके पति को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया था…

बेतुलJul 25, 2021 / 02:48 pm

Shailendra Sharma

,,

बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक तांत्रिक ने एक दंपति को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। मामले में पति की पहले ही मौत हो चुकी थी और बाद में महिला ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना जिले के सारणा थाना क्षेत्र के सालीढाना की है। घटनास्थल पर मिली एक कुबड़ी (छड़ी) से पुलिस कातिल तक जा पहुंची। पैसों के लेनदेन के विवाद में तांत्रिक ने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- अजीब सी आवाज आने के बाद गर्म होकर फटा redmi का मोबाइल, युवक घायल

ये है पूरा मामला…
18 जुलाई को सालीढाना में एक दंपति को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था। घटना में पति रामराव धुर्वे की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि महिला रामबाई को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी भी मौत हो गई। एक तरफ अस्पताल में महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही थी वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस मामले की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई थी। तफ्तीश के दौरान पुलिस को घटनास्थल से एक कुबड़ी (छड़ी) मिली थी। दंपति के बेटे ने बताया था कि बांस की कुबड़ी (छड़ी) तांत्रिक मोतीनाथ बाबा की है। इस आधार पर पुलिस ने जब तांत्रिक मोतीनाथ को पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

 

ये भी पढ़ें- बेटी को ब्वॉयफ्रैंड के साथ स्कूटी पर देखा तो कर दी प्रेमी की हत्या, जानिए पूरा मामला

 

11 हजार रुपए के विवाद में वारदात
आरोपी तांत्रिक मोतीनाथ ने बताया कि रामबाई उसकी गुरुबहन थी। जिसे उसने मकान सुधारने के लिए 11 हजार रुपए उधार दिए थे। जब उसने बहन से पैसे वापस मांगे तो उसके पति रामराव धुर्वे ने पैसे देने से इंकार कर दिया और धमकी दी कि अगली बार पैसे मांगे तो गोली मार देगा। इसी बात को लेकर तांत्रिक मोतीनाथ ने दोनों पर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें आग के हवाले कर दिया था।

देखें वीडियो- कलेक्ट्रेट से किडनैप हुआ ‘प्यार’

Home / Betul / कुबड़ी से कातिल तक पहुंची पुलिस, तांत्रिक निकला दंपत्ति का कातिल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.