SDM ने अपने दफ्तर से शुरु की सख्ती, बिना मास्क के काम कर रहे 15 कर्मचारियों के चालान कटवाए

कोरोना महामारी को लेकर बरती जा रही सख्ती के बीच एसडीएम ने अपने ही दफ्तर में बिना मास्क के काम कर रहे 15 कर्मचारियों पर की कार्रवाई…

बैतूल. अक्सर ये आरोप लगते हैं कि सरकारी महकमे के अधिकारी कर्मचारी ही नियमों का पालन नहीं करते और जनता पर सख्ती बरती जाती है। लेकिन बैतूल में एसडीएम ने कोरोना महामारी के चलते सख्ती की शुरुआत अपने ही दफ्तर से की। एसडीएम ने अपने ही दफ्तर में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क न लगाने वाले कर्मचारियों के चालान कटवाए। इस दौरान 15 कर्मचारियों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई और उन पर 100-100 रुपए का जुर्माना लगाकर वसूला गया। बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब प्रशासन ने मास्क न लगाने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई शुरु कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- गोद भराई के कार्यक्रम से पहले चली गोली और मातम में बदल गईं खुशियां

 

कार्रवाई से कार्यालय में मचा हड़कंप
दरअसल बैतूल में प्रशासन मास्क न लगाने वाले लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर रहा है। इसी कड़ी में एसडीएम ने अपने दफ्तर में भी सख्ती दिखाई और बिना मास्क लगाए काम करने वाले 15 कर्मचारियों पर कार्रवाई करते हुए उनके चालान कटवा दिए। एसडीएम की इस कार्रवाई से दफ्तर के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। एसडीएम सीएल चनाप ने कहा कि वो ये साफ करना चाहते हैं कोरोना को लेकर बरती जा रही सख्ती में किसी भी तरह का पक्षपात नहीं किया जाएगा। प्रशासन आम और खास सभी पर एक समान कार्रवाई करेगा। फिर चाहे आम नागरिक हो या सरकारी कर्मचारी जो भी बिना मास्क के या सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें- घर में घुसकर बलात्कार की कोशिश, महिला ने हंसिये से काटा शख्स का प्राइवेट पार्ट

 

 

बैतूल में दिख रहा महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना का असर
बता दें कि बैतूल जिले से महाराष्ट्र की सीमा लगी हुई है और महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों का असर बैतूल में भी दिख रहा है। बैतूल जिले में भी बीते कुछ दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी आई है और इसी कारण प्रशासन ने यहां पर सख्ती बरतनी शुरु कर दी है। लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए जागरूक तो किया ही जा रहा है साथ ही बिना मास्क के निकलने वाले लोगों के चालान भी काटे जा रहे हैं। शनिवार को भी बैतूल जिले में कोरोना के 35 नए मामले सामने आए हैं।

देखें वीडियो- लड़कियों का पार्क में हाईवोल्टेज ड्रामा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.