बेतुल

कोच के आभाव में रद्द हुई इटारसी नागपुर पैसेंजर

हबीबगंज स्टेशन पर चलने वाले इंटरलाकिंग कार्य के चलते रेलवे की प्रशासन द्वारा इटारसी से नागपुर के बीच में चलने वाली पैसेंजर ट्रेन को २६ सितंबर से १ अक्टूबर के बीच मे ंरद्द की गई।

बेतुलSep 26, 2019 / 09:27 pm

ghanshyam rathor

passengers, travelers continued to b


बैतूल। हबीबगंज स्टेशन पर चलने वाले इंटरलाकिंग कार्य के चलते रेलवे की प्रशासन द्वारा इटारसी से नागपुर के बीच में चलने वाली पैसेंजर ट्रेन को २६ सितंबर से १ अक्टूबर के बीच मे ंरद्द की गई। है। ट्रेनों के रद्द होने की रेलवे की ओर से यात्रियों को जानकारी नहीं दिए जाने के चलते गुरूवार को ट्रेन से सफर करने वाले यात्री परेशान होते रहे। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के रद्द होने की गुरूवार को ही सूचना मिलने के चलते इसकी जानकारी नोटिस बोर्ड पर चस्पा नहीं हो सकी। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन नंबर 51828, 51827 झांसी- इटारसी- झांसी पैसेंजर को 26 से 30 सितंबर के बीच में बीना से इटारसी के बीच निरस्त की गई है। इन ट्रेनों को रद्द किए जाने के कारण नागपुर से इटारसी के बीच में चलने वाली पैसेंजर ट्रेन को रैक के आभाव में रद्द की गई है। जिसके चलते 51830 इटारसी से नागपुर, 51829 नागपुर- इटारसी 27 से 1 अक्टूबर तक पूरी तरह निरस्त रहेगी।
यात्री ट्रेन के इंतजार में बैठे रहे
बीना से इटारसी के बीच में ट्रेन को रद्द किए जाने के चलते गुरूवार को नागपुर इटारसी पैसेंजर रद्द रही। इस ट्रेन के रद्द होने से ट्रेन से सफर करने वाले यात्री ट्रेन का इंतजार करते रहे। यात्रियों ने बताया कि ट्रेन के रद्द होने की रेलवे की ओर से करीब २ बजे ट्रेन के रद्द होने की सूचना दी, जिसके बाद इस ट्रेन से सफर करने वाले यात्री को मजबुरी में दूसरी ट्रेनों से सफर करना पड़ा। वहीं सबसे ज्यादा परेशानी छोटे-छोटे स्टेशनों पर सफर करने वाले यात्रियों को हुई, क्योंकि कई स्टेशनों पर इस ट्रेन के अलावा दूसरी ट्रेनें रूकती भी नहीं है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.