बेतुल

युवती ने शादी से किया इंकार तो घर में घुसकर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, फिर खुद को भी मारी गोली

बैतूल के आमला में सराफा व्यापारी के घर में घुसकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली…

बेतुलJul 10, 2021 / 05:22 pm

Shailendra Sharma

बैतूल. बैतूल के आमला में एक बड़ी ही सनसनीखेज वारदात हुई। यहां रेलवे कॉलोनी में रहने वाले एक सराफा व्यापारी के घर में घुसकर एक युवक ने पहले तो अंधाधुंध गोलियां बरसाते हुए घर में मौजूद दो लोगों की हत्या कर दी और फिर जब पड़ोसी बचाने के लिए पहुंचा तो उसे भी गोली मार दी। इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात की जानकारी लगती ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। जांच में पता चला है कि युवती के शादी से इंकार करने पर आरोपी युवक ने इस खूनी खेल को अंजाम दिया और फिर भी खुदकुशी कर ली।

ये भी पढ़ें- दो टुकड़ों में मिली लापता 7 साल की बच्ची की लाश, कपड़ों से हुई पहचान

दिनदहाड़े घर में घुसकर मारी गोली, फिर किया सुसाइड
दिलदहला देने वाली ये घटना शहर की रेलवे कॉलोनी की है जहां रहने वाले सराफा व्यापारी सुनील सोनी के घर में दिनदहाड़े एक युवक जिसका कि नाम भानू ठाकुर है पिस्टल लेकर घुसा और जो सामने आया उसे गोली मार दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घर में मौजूद व्यापारी सुनील के भतीजे बंटी उर्फ लोकेश सोनी और भांजी बरखा सोनी को जब आरोपी भानू ने गोली मारी तो पड़ोस लकी भागकर उन्हें बचाने घर में पहुंचा तो आरोपी ने उसे भी गोली मार दी। इसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी भी मौत हो गई। आरोपी ने घटना से पहले अपना वीडियो भी बनाया, जिसमें मौत का जिम्मेदार प्रेमिका को बताया है। पुलिस ने युवती के दूसरे प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- दो टुकड़ों में मिली लापता 7 साल की बच्ची की लाश, कपड़ों से हुई पहचान

 

aamla.jpg

 

शादी से इंकार करने पर सनसनीखेज वारदात
एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि बोडख़ी निवासी ड्राइवर भानू ठाकुर (26) पिता रामसिंह ठाकुर सात साल से बरखा सोनी (22) पिता विनोद सोनी को चाहता था। वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन बरखा के बोडख़ी निवासी युवक से पिछले चार साल से संबंध थे। बीएससी पूरी होने के बाद बरखा और युवक शादी करना चाहते थे। यह बात आरोपी भानू को नगवार गुजरी। उसने बरखा की हत्या की साजिश रची। वह शनिवार दोपहर डेढ़ बजे ज्वैलर सुनील सोनी के भवानीनगर स्थित घर दो पिस्टल लेकर पहुंचा था और इस वारदात को अंजाम दिया।

 

ये भी पढ़ें- चोरी हुए मोबाइल ने ‘नर्क’ की नर्स की जिंदगी, चोर ने फैमिली ग्रुप में भेजीं नर्स की अश्लील फोटोज

 

एक माह पहले की थी छेड़छाड़ की शिकायत
एक माह पहले बरखा ने भानू ठाकुर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी । मामले में आरोपी गिरफ्तार भी हुआ। बताया जा रहा है कि इसके बाद से ही आरोपी भानू आक्रोशित था। आरोपी ने घर में घुसने के बाद मामी को डरा दिया। वारदात के समय मामी, मामा, नानी भी मौजूद थे। आरोपी करीब 15 मिनट तक में हंगामा करता रहा।

 

ये भी पढ़ें- 5 बेटियों की मां को 15 साल छोटे ‘मिथुन’ से हुआ प्यार, बेटियों को भी छोड़ने को है तैयार

photo_2021-07-10_20-01.jpg

मौके से दो पिस्तौल, आरोपी का 15 मिनट का वीडियो
पुलिस को मौके से दो पिस्तौल मिली हैं। एक की गोली खत्म होने के बाद उसने दूसरी से गोली चलाई। पुलिस ने दोनों पिस्तौल जब्त की हैं। वारदात से पहले आरोपी भानू ठाकुर ने 15 मिनट का वीडियो बनाया। इसमें उसने कहा- बरखा ने झूठ बोला। 6-7 साल से साथ रहने के बाद भी उसने धोखा दिया। यह सदमा मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रहा। मेरी जिंदगी बर्बाद की। मेरी वजह से मेरे परिवार को तकलीफ हुई। आरोपी ने बोडख़ी के उसी युवक दो पिस्तौल खरीदने की बात कही, जिससे बरखा कथित रूप से प्रेम करती थी। पुलिस ने इस एंगल की जांच करने के लिए उसे हिरासत में लिया है। बताया गया है कि एक वीडियो उस युवक ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

देखें वीडियो- शादी के मंडप में पहुंची प्रेमिका ने किया जमकर हंगामा

Home / Betul / युवती ने शादी से किया इंकार तो घर में घुसकर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, फिर खुद को भी मारी गोली

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.