करवा चौथ से पहले हादसा- बीवी कर रही थी फोन, ग्रिल में फंसी थी पति की गर्दन

महिला का पति काफी देर तक नहीं आया, तो पत्नी उन्हें बार बार फोन लगाने लगी, लेकिन पति ने फोन नहीं उठाया.

<p>करवा चौथ से पहले हादसा- बीवी कर रही थी फोन, ग्रिल में फंसी थी पति की गर्दन</p>
बैतूल. करवा चौथ से पहले शहर में एक हादसा हो गया है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत घर के बाहर ग्रिल में गर्दन फंसने के कारण हो गई है, दरअसल रात को जब एक महिला का पति काफी देर तक नहीं आया तो पत्नी उन्हें बार बार फोन लगाने लगी, लेकिन पति ने फोन नहीं उठाया, इसके बाद जब महिला को पति के फोन की घंटी घर के बाहर ही सुनाई देने लगी तो वह देखकर हैरान रह गई।

जानकारी के अनुसार घर की दीवार में स्थित ग्रिल में गर्दन फंसने के कारण एक एमआर की मौत हो गई है। परिजनों ने देखकर लोगों की मदद से युवक को बाहर निकला, लेकिन अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल एमआर योगेश डोंगरे (39) निवासी गौठाना हरदा गए थे, जहां से लौटने के बाद वे शुक्रवार रात को दोस्तों के साथ खाना खाने गए, जिसके बाद रात करीब साढ़े 12 बजे घर पहुंचे तो घर के सामने दीवार पर ग्रिल लगी थी, जिसमें अचानक उनकी गर्दन फंस गई, चूंकि पैर फिसलने के कारण योगेश अपनी गर्दन को ग्रिल से बाहर नहीं निकाल पाए, इस कारण गला दबने से उनकी मौत हो गई।
अंधविश्वास में बेरहम हुई दादी, पोते को लोहे की गर्म सलाख से दागा


पत्नी लगाती रही फोन


जब देर रात तक पति घर नहीं पहुंचे, तो पत्नी बार बार फोन लगाती रही, लेकिन योगेश फोन नहीं उठा रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद उन्हें पति के मोबाइल की घंटी घर के बाहर सुनाई देने लगी, ऐसे में उन्होंने बाहर जाकर देखा तो हैरान रह गई। योगेश की गर्दन ग्रिल में फंसी थी, ऐसे में पड़ोसियों की मदद से योगेश को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
5 रुपए में किसान तक पहुंचेगा भोजन, इडली-डोसा और छोले भटूरे भी मिलेंगे


दो बच्चों का पिता था योगेश
योगेश एलकेम कंपनी में पिछले दस सालों से एमआर था, उसका एक सात साल का बेटा और आठ माह की बच्ची थी, थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि ग्रिल में गला फंसने से योगेश की मौत हुई है, वह शराब के नशे में था, मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.