युवक के हाथ में फटा डाइनामाइट,अलग हुआ पंजा

जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बोंदरी गांव में शुक्रवार देर रात युवक के हाथ में डायनामाइट अचानक फट गया। जिससे युवक का एक हाथ पंज अलग हो गया। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है।

<p>Dynamite explodes in the young man&#8217;s hand</p>
बैतूल। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बोंदरी गांव में शुक्रवार देर रात युवक के हाथ में डायनामाइट अचानक फट गया। जिससे युवक का एक हाथ पंज अलग हो गया। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस के मुताबिक ग्राम बोंदरी निवासी सालक पिता धन्नू निवासी बोंदरी ३५ वर्ष जब डायनामाइट लेकर अपने खेत में घुसी जंगली सूअर को भगाने के लिए गया, तभी अचानक उसके हाथ में डायनामाइट फट गया। युवक का हाथ क्षतिग्रस्त हो गया और एक हाथ का पंजा उखड़कर फेंका गया। सालक को तत्काल 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है। परिजनों ने बताया कि खेत में फसल खाने के लिए जंगली सूअर आई थी, जिसे भगाने के लिए डायनामाइट लेकर गया था। सूअर को भगाते समय डायनामाइट अचानक ही हाथ में फट गया। सूत्रों की माने तो युवक जंगली सूअर का शिकार करने के लिए गया था।
पिकअप में तोडफ़ोड़ कर मवेशी ले जाने का आरोप
प्रभातपट्टन। पिकअप जीप चालक कमलेश पिता श्यामराव मेहलवंशी निवासी ग्राम खारी बिसखान ने पुलिस चौकी में शिकायत में बताया कि बीते 16 दिसंबर को वह रात में ग्राम खारी बिसखान निवासी किसान हेमराज मेहलवंशी और ग्राम बघोड़ा के किसान अमर पटेल की एक-एक भैंस पिकअप में लादकर उनके वरुड महाराष्ट्र निवासी रिश्तेदार के यहां पहुंचाने जा रहा था। रात 9.30 बजे के दरमियान वह प्रभातपट्टन से सावरी होते हुए महाराष्ट्र जाने वाले मार्ग से गुजर रहा था। उसी दौरान दुर्गेश खुशरंगे और उसके 6 से 7 पिकअप में तोडफ़ोड़ की। पिकअप से सामान और रुपए चोरी कर लिए। कमलेश और उसका साथी अशोक डर से पिकअप छोड़कर फरार हो गए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.