बेतुल

घर में घुसकर पूर्व जनपद अध्यक्ष के डॉक्टर बेटे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुरानी के रंजिश में गांव के ही युवक ने दिया घटना को अंजाम..कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से उतारा था मौत के घाट..

बेतुलMay 27, 2021 / 09:23 pm

Shailendra Sharma

बैतूल. बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के गांव भरकावाड़ी में बैतूल जनपद के पूर्व अध्यक्ष के डॉक्टर बेटे की बुधवार रात घर में घुसकर कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई। आरोपी गांव का ही एक युवक है जिसे मृतक के परिजन ने वारदात के बाद घर से जाते हुए देखा था। पुलिस ने परिजन के बयानों के आधार पर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की मृतक से पुरानी रंजिश थी और उसी रंजिश के चलते आरोपी ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है।


ये भी पढ़ें- इन सात शहरों को कोरना कर्फ्यू में ढील के लिए करना पड़ सकता है और इंतजार

घर में घुसकर कुल्हाड़ी से की हत्या
एसडीओपी नितेश पटेल ने पुलिस कंट्रोल रूम में हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि भरकावाड़ी में डॉ. नरेश गोरिया की नृशंस हत्या की गई। घटना के समय नरेश के छोटे भाई की पत्नी मकान में ही ऊपर थी और छोटा भाई गांव में ही बहन के घर खाना खाने गया था। छोटे भाई की पत्नी को आवाज आई तो उसने पति को फोन लगाया। कुछ देर बाद में ही हत्या करने वाला आरोपी घर से निकलकर चला गया जिसे छोटे भाई की पत्नी ने देख लिया था। घर वापस आते समय छोटे भाई ने भी आरोपी को देखा था। आरोपी का नाम कमलेश है जो कि गांव का ही रहने वाला है।

 

ये भी पढ़ें- सुबह होगी बैंक खुलेगा और तभी तो पैसा मिलेगा…इसी आस में बैंक के बाहर अन्नदाता काट रहे रात

 

पुरानी रंजिश में की हत्या
एसडीओपी पटेल ने बताया कि नरेश की और युवक कमलेश ठाकुर का विवाद होते रहता था। आरोपी कमलेश शराब पीने का आदी है। दोनों के खेत भी एक ही रास्ते पर है। खेत में आने-जाने के दौरान दोनों के बीच विवाद होते थे। तीन दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस के मुताबिक वारदात के वक्त भी आरोपी शराब के नशे में था। पुलिस ने आरोपी कि निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, मोटरसाइकिल, जूते और कपड़े जब्त कर लिए हैं।

देखें वीडियो- शहीद प्रदीप द्विवेदी स्मृति कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ

 

Home / Betul / घर में घुसकर पूर्व जनपद अध्यक्ष के डॉक्टर बेटे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.