बेतुल

प्यार में पांच मौत, तीन मर्डर के बाद दो खुदकुशी, दहल उठे लोग

आमला के सनकी आशिक की करतूत से कई परिवार तबाह हो गए हैं। ब्रेकअप के बाद आशिक ने प्रेमिका सहित तीन लोगों को मार डाला था। बाद में खुद भी खुदकुशी कर ली थी। अब इस मामले में एक और युवक ने खुदकुशी कर ली है। प्रेम प्रकरण में यह पांचवीं मौत है. एक के बाद कई मर्डर और खुदकुशी देख—सुनकर कस्बे के लोग दहल उठे हैं।

बेतुलJul 13, 2021 / 10:48 am

deepak deewan

Betul Love Triangle Case Amla Love Triangle Case Amla Murder Case

बैतूल. आमला के सनकी आशिक की करतूत से कई परिवार तबाह हो गए हैं। ब्रेकअप के बाद आशिक ने प्रेमिका सहित तीन लोगों को मार डाला था। बाद में खुद भी खुदकुशी कर ली थी। अब इस मामले में एक और युवक ने खुदकुशी कर ली है। प्रेम प्रकरण में यह पांचवीं मौत है. एक के बाद कई मर्डर और खुदकुशी देख—सुनकर कस्बे के लोग दहल उठे हैं।
छतरपुर में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के छः लोगों की मौत, मच गया कोहराम

भानू ठाकुर ने शनिवार को गर्लफ्रेंड बरखा सहित 3 लोगों को गोलियों से छलनी कर मार डाला था। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। अब भानू के मंझले भाई नागेश का शव मिला है। नागेश अपने घर में फंदे पर लटका मिला। सोमवार को उसने आत्महत्या कर ली। उसके शव के पास पुलिस काे सुसाइड नोट भी मिला है।
मुनादी फॉल में डूब गए दो किशोर, कुंड में चल रही तलाशी

पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट में नागेश ने आत्महत्या करने की बात लिखकर इसकी वजह भी बताई है। नागेश के मुताबिक उसके भाई के जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं, उसे देखकर वह बहुत दुखी हो गया है। 28 साल का नागेश घटना के बाद से बहुत दुखी दिखने लगा था और तनाव में रहता था।
RSS Meeting Updates संघ का पश्चिम बंगाल पर फोकस, किए अनेक अहम बदलाव

वह बोड़खी में चाय की दुकान चलाता था। टीआई सुनील लाटा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस के अनुसार नागेश डिप्रेशन में था और इसी वजह से उसने खुदकुशी जैसा आत्मघातक कदम उठा लिया। घर में उसके बड़े भाई, भाभी और मां रहती हैं लेकिन घटना के वक्त वे दूसरे कमरे में थे।

Home / Betul / प्यार में पांच मौत, तीन मर्डर के बाद दो खुदकुशी, दहल उठे लोग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.