प्यार में मिला धोखा तो खोल ली चाय की दुकान, नाम रखा बेवफा चायवाला

प्यार में धोखा मिलने पर अक्सर लोग टूट जाते हैं लेकिन एक युवक ने प्यार में धोखे के बाद बिजनेस शुरु किया और अब सोशल मीडिया पर फेमस हो रहा है…

बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले का एक चायवाला इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चायवाले के वायरल होने की वजह इसकी चाय की दुकान का नाम है और उसकी दुकान का नाम है बेवफा चायवाला…जी हां नाम काफी फिल्मी है लेकिन बेवफा चायवाले की रियल स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। मामला बैतूल के शाहपुर क्षेत्र के एनएच 69 पर स्थित डोडरामोहर गांव का है। दुकान का नाम सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है और आसपास के लोग इस दुकान के सामने सेल्फी लेने भी पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के किसान के बेटे से ओलंपिक में पदक की आस, 2 अगस्त को होगा मुकाबला

‘बेवफा चायवाला स्पेशल चाय कॉर्नर’ हो रहा वायरल
अपने अलग नाम को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बेवफा चायवाले का नाम मंगल अहांके है। मंगल डोडरामोहर गांव का रहने वाला है जिसका कहना है कि उसे प्यार में धोखा मिला, जिस लड़की से वो प्यार करता था उसने उसे छोड़कर किसी और से शादी कर ली। प्रेमिका की बेवफाई के गम में मंगल काफी दिनों तक परेशान रहा लेकिन फिर उसने प्रेमिका की बेवफाई को ही अपनी ताकत बनाया और रेलवे क्रॉसिंग के पास एक चाय की दुकान खोली जिसका नाम रखा बेवफा चायवाला स्पेशल चाय कॉर्नर। अलग नाम के कारण दुकान चल पड़ी और सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यहां पर लोग सेल्फी लेने भी पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता के भतीजे पर रेप का आरोप, लिव इन में रहा और अब छोड़कर भागा

betul_bewafa_chaiwala_1.jpg

प्यार में मिला धोखा
बेवफा चायवाला दुकान के मालिक मंगल अहांके ने बताया कि वो गांव की ही एक लड़की से प्यार करता था। लड़की भी उससे प्यार करती थी लेकिन लड़की के घर वाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। लड़की घरवालों की मर्जी के बगैर शादी नहीं करना चाहती थी इसलिए उसे छोड़कर घरवालों की पसंद के लड़के से शादी कर ली। मंगल का कहना है कि उसने मुझे प्यार में धोखा दिया इसलिए उसने अपनी दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखा है।

देखें वीडियो- पार्क में प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से पीटा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.