लालू यादव के समधी चंद्रिका राय Coronavirus संक्रमित, RJD ने नहीं जाना हाल चाल

चंद्रिका राय के कोरोना पीड़ित होने के मामले में आरजेडी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है (Aishwarya Rai’s Father RJD MLA Chandrika Rai Tested Corona Positive) (Bihar News) (Begusarai News) (Patna News) (Tej Pratap Yadav) (Bihar Coronavirus Update) (Coronavirus Cases In Bihar)…

<p>लालू यादव के समधी चंद्रिका राय Coronavirus संक्रमित, RJD ने नहीं जाना हाल चाल</p>

प्रियरंजन भारती…
बेगुसराय,पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। पिछले चौबीस घंटों में 2082 नए मामले सामने आए हैं। जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 285 पहुंच गई है। इस बीच लालू यादव के समधी और विधायक चंद्रिका राय भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उनका इलाज पटना एम्स में किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty ने शेयर किया वीडियो- एक दिन सच सामने आकर रहेगा

लालू के समधी संक्रमित

लालू यादव के समधी और और उनके बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका यादव भी कोरोना से पीड़ित निकले। उन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। चंद्रिका राय सारण संसदीय क्षेत्र से चुनाव भी लड़ चुके हैं। वह परसा विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक हैं। बेटी ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप यादव की शादी के छः माह बाद ही तलाक का मामला अदालत पहुंच गया। ऐश्वर्या प्रताड़ना की शिकार होकर राबड़ी देवी के घर से निकल गई और अभी अपने पिता के घर में ही रह रही है। तलाक और ऐश्वर्या की प्रताड़ना का मामला अदालत के विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें
Corona : कोरोना से होने वाली मृत्यु को रोकने के लिए राजस्थान का बड़ा निर्णय

आरजेडी और जदयू ने नहीं दी प्रतिक्रिया

चंद्रिका राय के कोरोना पीड़ित होने के मामले में आरजेडी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।जबकि सत्तारूढ़ जदयू भी इस संदर्भ में प्रतिक्रिया देने से बच रहा है। पिछले दिनों ऐश्वर्या के राबड़ी आवास से निकलकर मायके चले जाने के बाद दोनों परिवारों के बीच छींटाकशी का दौर मीडिया की सुर्खियां बनी थीं। आरजेडी विधायक चंद्रिका राय के दल छोड़कर जदयू में जाने की चर्चाएं खूब हुईं। हालांकि इस संदर्भ में चंद्रिका राय ने अभी तक चुप्पी साधे रखी है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.