बस्ती ज़िले से लड़की को जबरन उठाकर गाज़ियाबाद में रेप, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

बस्ती ज़िले के एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

<p>पड़ोस वालों के कई मना करने के बाद भी नहीं मान रहे थे सिपाही</p>

बस्ती. यूपी के बस्ती ज़िले की एक युवती को जबरन घर से लेकर जाकर गाजियाबाद में दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है। पीड़िता की तहरीर पर कलवारी पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

 

कलवारी थाना क्षेत्र के माझा एहतमाली गांव की रहने वाली 18 साल की युवती का आरोप है कि लालगंज क्षेत्र निवासी मुकेश यादव उर्फ भोलू अपने दो साथियों के साथ 16 जुलाई की रात करीब 12 बजे उसके घर आया। माता-पिता के सामने मुकेश ने जान से मारने की धमकी देते हुए जबरदस्ती उसे खींचकर गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गए।

 

पीड़िता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि आरोपी मुकेश उसे गाजियाबाद ले गया। यहां एक कमरे में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट कर धमकाया भी। पीड़िता का दावा है कि वह किसी तरह गाजियाबाद से लौटी और 25 जुलाई को पीड़िता ने कलवारी थाने पहुंचकर आपबीती बताई। एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकेश उर्फ भोलू व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आयेंगे पुलिस एक्शन लेगी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

By Satish Srivastava

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.