बस्ती

बड़ा होकर अफसर न बन जाए इसलिए जलन की वजह से कर दी मासूम की हत्या

पैकोलिया थाना क्षेत्र के कुर्दा गांव में जलन और ईर्ष्या की एक खौफनाक कहानी सामने आयी है। यहां एक पांच साल के मासूम की इसलिए हत्या कर दी

बस्तीSep 12, 2020 / 06:29 pm

Mahendra Pratap

बड़ा होकर अफसर न बन जाए इसलिए जलन की वजह से कर दी मासूम की हत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बस्ती. पैकोलिया थाना क्षेत्र के कुर्दा गांव में जलन और ईर्ष्या की एक खौफनाक कहानी सामने आयी है। यहां एक पांच साल के मासूम की इसलिए हत्या कर दी गयी कि कहीं बड़ा होकर यह अधिकारी न बन जाए। बच्चा बुद्धिमान और होशियार था। वह हर सवालों का रोचक अंदाज में जवाब देता था। पड़ोसी को इस बात की ईष्र्या थी कि यह गांव का सबसे होशियार और होनहार बच्चा है, जो आगे चलकर अधिकारी बन सकता है। इसलिए उसकी पटक-पटकर हत्या कर दी।
पैकोलिया थाना क्षेत्र के कुर्दा गांव के युवक महेश चन्द्र उर्फ सुभाष ने अपने पड़ोसी के 5 वर्षीय आदर्श यादव को बहाने से घर बुलाया और मार डाला। मृत बच्चे आदर्श के माता-पिता ने बताया कि उनके बच्चे को गंभीर चोटें लगी थीं। उन्हें लगा कि यह दुर्घटना है और वे उसे इलाज के लिए फैजाबाद ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई। उन्होंने गांव में ही शव को दफन कर दिया। तीन दिन बाद जब यह मामला चर्चा में आया तो परिजन आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्थानीय पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई।
बस्ती के एडिशनल एसपी रविंद्र सिंह ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी सुभाष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तहरीर में परिजनों ने सुभाष पर आरोप लगाया है कि उसने पीट-पीटकर आदर्श की हत्या कर दी। युवक ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। पुलिस मृतक आदर्श के शव को जमीन से निकलवाने के लिए जिलाधिकारी से परमिशन लेने की प्रक्रिया में है, अनुमति मिलते ही शव को जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा और आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Home / Basti / बड़ा होकर अफसर न बन जाए इसलिए जलन की वजह से कर दी मासूम की हत्या

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.