पुलिसकर्मियों ने आमजन को बांटे मास्क

पुलिस आयुक्तालय के निर्देशानुसार मास्क पुलिस अभियान के तहत रविवार को पुलिसकर्मियों ने ३२ सौ मास्क बांटकर किया लोगों को जागरूक

<p>पुलिसकर्मियों ने आमजन को बांटे मास्क</p>
बगरू । कोरोना महामारी से बचने और लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिसकर्मियों ने 3200 मास्क का वितरण कर आमजन से सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने के साथ घर से निकलते समय मास्क का उपयोग करने की अपील की। पुलिस आयुक्तालय के निर्देशानुसार मास्क पुलिस अभियान के तहत रविवार को थानाधिकारी रतनलाल खोईवाल के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों के द्वारा कस्बे में जगह-जगह पर मास्क बांटकर लोगों को जागरूक किया गया।
थानाधिकारी रतनलाल खोईवाल ने बताया कि रविवार को मास्क पुलिस अभियान के तहत आमजन को मास्क पहनने, दो गज की दूरी बनाए रखने, बार-बार हाथ धोने एवं सेनेटाइज करने के संबंध में आमजन को जागरूक करने के लिए डाकबेल चौराहा, बस स्टैंड, झाग बस स्टैंड व रीकों क्षेत्र में 32 सौ मास्क वितरण कर आमजन को मास्क पहनने एवं मास्क पहनकर घर से निकलने के लिए जागरूक किया गया।
नगरपालिका प्रशासन ने 450 मास्क किए वितरण
राज्य सरकार के निर्देशानुसार वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड:19 से बचाव एवं रोकथाम के लिए नगरपालिका क्षेत्र में आमजन के मध्य चलाए जा रहे जन जागरूकता एवं जनआंदोलन अभियान केतहत मास्क पहनने, दो गज की दूरी बनाए रखने, बार-बार हाथ धोने एवं सेनेटाइज करने के संबंध में बताया। रविवार को पालिका अधिशाषी अधिकारी अजयकुमार अरोड़ा के निर्देशन में सफाई निरीक्षक रमेशचन्द मीणा की टीम द्वारा कस्बे में कच्ची बस्ती, सब्जी मण्डी व चौकटी मजदूरों को 250 मास्क वितरण कर जागरूक किया गया है।
इन्होंने भी वितरण किए मास्क
सहायक अभियन्ता सत्यनारायण वर्मा की टीम द्वारा वार्ड नं.08 घटाला कॉलोनी, गौरव पथ क्षेत्र में 70 मास्क वितरण किए गए, वही कनिष्ठ अभियन्ता नवीन कुमार जॉगिड़ की टीम द्वारा वार्ड नं.13 खेमा की ढाणी में व बाग वाली ढाणी में 80 मास्क वितरण किए है, तथा टीम प्रभारी विजयेता बालोदिया की टीम द्वारा जैन मौहल्ले में 30 मास्क वितरण कर टीमोंं द्वारा आमजन को मास्क पहनकर घर से निकलने के लिए जागरूक किया गया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.