बस्सी

Viral Video : टोल वसूली पर विवाद, क्रेन चालक की लात-घूंसों से पिटाई

कुशलपुरा टोल प्लाजा :आरोपी दो टोलकर्मियों को हटाया

बस्सीJun 13, 2021 / 06:41 pm

vinod sharma

Viral Video : टोल वसूली पर विवाद, क्रेन चालक की लात-घूंसों से पिटाई

चीथवाड़ी (जयपुर). चौमूं-चंदवाजी स्टेट हाइवे स्थित कुशलपुरा टोल प्लाजा पर शुक्रवार रात टोलकर्मियों ने टोल वसूली को न सिर्फ एक क्रेन चालक के बीच साथ लात-घूंसों से मारपीट की, बल्कि उसके वाहन में लाठी-डंडों से तोडफ़ोड़ की। घटना में क्रेन चालक चोटिल हो गया। पीडि़त ने सामोद थाने में आरोपी टोलकर्मियों के खिलाफ मारपीट व वाहन में तोडफ़ोड़ का मामला दर्ज करवाया है।
वीडियो वायरल होता रहा…
इधर, शनिवार को दिनभर सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होता रहा, जिसमें टोलकर्मियों की करतूत सामने आई है। इधर, घटना के बाद आरोपी दो टोलकर्मियों को हटा दिया। जाटावाली चौकी प्रभारी हरेन्द्र सिंह ने बताया कि पीडि़त शिवसिंहपुरा निवासी मनोज जाट ने सामोद थाने में टोलकर्मियों के खिलाफ मारपीट करने, क्रेन से 30 हजार रुपए निकालने और उसके वाहन में तोडफ़ोड़ करने का मामला दर्ज कराया है।
रात 9.30 बजे घटवाड़ा में एक्सीडेंट…
पीडि़त ने बताया कि रात 9.30 बजे क्रेन की सहायता से घटवाड़ा में एक्सीडेंट हुई एक गाड़ी को लेकर चौमूं की ओर जा रहा था। टोलप्लाजा पर टोलकर्मी कानपुरा निवासी रामरतन योगी और परमानपुरा निवासी रामकुंवार यादव समेत अन्य 6-7 टोलकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही गाड़ी में रखे 30 हजार रुपए निकाल लिए और क्रेन में तोडफ़ोड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर, टोल प्लाजा कर्मियों की ओर से देर शाम तक कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया।
इनका कहना है…
टोल वसूली को लेकर झगड़े की सूचना पर पहुंचकर बीच बचाव किया हैं। क्रेन चालक व टोलकर्मियों के बीच समझाइश कर रात को मौके पर पुलिस बुला ली थी। मामले की जांच पुलिस कर रही हैं। घटना के बाद दोनों कर्मियों को हटा दिया।
—कर्मवीर शर्मा, टोल प्रबंधक, कुशलपुरा

पीडित ने मारपीट के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश जारी है।
—हरेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक, चौकी प्रभारी, जाटावाली
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.