कोरोना : ऐसे दिया बचाव का संदेश

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से आमजन को कोरोना महामारी से बचाव का दिया संदेश, किया जागरूक

<p>कोरोना : ऐसे दिया बचाव का संदेश</p>
शाहपुरा। कोरोना महामारी से बचाव को लेकर शाहपुरा नगरपालिका की ओर से जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, सोमवार को एयू बैंक की टीम की ओर से वाइस प्रेसिडेंट सुल्तान सिंह पलसानिया के निर्देशन में वित्तीय साक्षरता के तहत नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से आमजन को कोरोना महामारी से बचाव का संदेश दिया।
इस दौरान लोक कला जागृति व विकास संस्थान वनस्थली निवाई के कलाकारों ने नुक्कड़ नाटकों की शानदार प्रस्तुति देकर आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरुक किया।
ऐसे करे कोरोना से बचाव
कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति देकर आमजन को कोरोना महामारी से बचाव व सुरक्षा के लिए मुंह पर मास्क लगाकर बाहर निकलने, सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंस का पालन करने, बार-बार साबुन से हाथ धोने, खांसी-जुकाम व बुखार होने पर तत्काल चिकित्सक को दिखाने सहित अन्य सावधानियों के बारे में अवगत कराया।
महामारी से बचाव के लिए किया जागरुक
नुक्कड़ नाटक टीम की ओर से शाहपुरा कस्बे के मुख्य बस स्टैंड, अनाज मंडी परिसर, सेडकाबास, पंचायत समिति परिसर में नुक्कड़ नाटकों का मंचन कर आमजन को महामारी से बचाव के लिए जागरुक किया। इस अवसर पर टीम के मथुरा लाल गुर्जर, शिवराज राव, सरवन लाल गुर्जर, कमलेश मंडोलिया, मनोज यादव सहित कई लोग मौजूद थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.