मन्नत पूरी होने पर नागदेवता के दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु, 100 फीट गहरी खाई में गिरी पिकअप, 4 की मौत

मृतकों में एक 13 साल का बच्चा भी शामिल..20 से ज्यादा लोग घायल…घाट पर चढ़ाई करते वक्त न्यूट्रल हुई पिकअप खाई में जा गिरी…

बड़वानी. मध्यप्रदेश के बड़वानी में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप गाड़ी 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिससे गाड़ी में सवार 4 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 20 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों व स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि मन्नत पूरी होने पर धार जिले के टवलई गांव के रहने वाले लोग भिलट देव मंदिर जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- 3 साल के बच्चे ने खेल-खेल में निगला चुंबक, मौत

मन्नत पूरी होने पर दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु
मनावर तहसील के टवलई गांव के रहने वाले 30 से ज्यादा ग्रामीण मन्नत पूरी होने पर नागलवाड़ी धाम जा रहे थे। इसी दौरान शिखरधाम चढ़ाई पर ये हादसा हुआ। प्राप्त जानकारी के मुताबिक टवलई गांव के रहने वाले विनोद कुमार अपने बेटे वंश की मन्नत उतारने के लिए परिजन व रिश्तेदारों के साथ शिखरधाम के नागलवाड़ी जा रहे थे। एक पिकअप में करीब 25 से ज्यादा लोग सवार थे और कुछ लोग दूसरे वाहनों से पिकअप के साथ चल रहे थे। शिखरधाम की चढ़ाई चढ़ते वक्त पिकअप वाहन न्यूट्रल हो गया और लुढ़कते हुए 100 फीट गहरी खाई में जा गिरा जिससे चीख पुकार मच गई। घटना में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिनमें से 11 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं।


ये भी पढ़ें- एक गलत क्लिक से गांव में बदनाम हुई युवती, शर्मिंदगी में दी जान, जानिए पूरा मामला

 

कलेक्टर ने जाना घायलों का हाल
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पपाल पहुंचाया। घटना का पता चलते ही कलेक्टर भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। नागलवाड़ी भीलटदेव संस्थान ने मृतकों को 5000 रुपए तथा घायलों को 2000 रुपए की आर्थिक सहायता देने बात कही है। बताया जा रहा है कि जिस बेटे की मन्नत उतारने के लिए परिवार और रिश्तेदार जा रहे थे उसकी बड़ी बहन की भी इस हादसे में मौत हुई है।

देखें वीडियो- पेट्रोल डालकर सिरफिरे ने एटीएम में लगाई आग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.