मदद का सिलसिला, श्रवण के किडनी ट्रांसप्लांट की राह हो रही प्रशस्त

युवा चौपाल ट्रस्ट बना मददगार, परिवार को दिया एक लाख का चेक

<p>मदद का सिलसिला, श्रवण के किडनी ट्रांसप्लांट की राह हो रही प्रशस्त</p>
बाड़मेर. किडनी ट्रांसप्लांट के लिए आर्थिक परेशानी से गुजर रहे श्रवण के परिवार की सहायता को आगे आने वालों का सिलसिला जारी है। आर्थिक मदद करते हुए युवक के किडनी ट्रांसप्लांट के खर्चे के लिए संस्थाएं व आमजन हाथ बढ़ा रहे हैं।
युवा चौपाल ट्रस्ट के प्रतिनिधिमंडल ने माडपुरा बरवाला के श्रवण कुमार के परिवार को एक लाख राशि का चेक सुपुर्द कर कर मानवता का परिचय देते हुए जल्दी स्वस्थ होने की कामना की।
ट्रस्ट के सचिव पप्पूराम गोदारा ने बताया कि हनुमानराम सियाग के इकलौते पुत्र की मदद का प्रस्ताव युवा चौपाल ट्रस्ट के सामने आने पर उसका जीवन बचाने के लिए आर्थिक मदद का निर्णय लेकर सहायता राशि दी गई।
इस दौरान ट्रस्ट के अध्यक्ष डालूराम चौधरी, आईदानराम सऊ, शिव प्रधान महेन्द्र ज्यांणी, एडवोकेट करणाराम चौधरी, राजेन्द्र कड़वासरा, भलाराम भूंकर, सरपंच भंवरलाल गोदारा, जोगाराम बागंड़वा आदि उपस्थित रहे। ट्रस्ट सदस्य भैराराम आर. भाखर ने बताया कि युवा चौपाल ट्रस्ट जरूरतमंद व पीडि़तों की संस्था आर्थिक मदद कर रही है।
पिता की पीड़ा को पत्रिका ने किया था उजागर
उल्लेखनीय है राजस्थान पत्रिका ने समाचारों के माध्यम से श्रवण के परिवार की परेशानी को उजागर किया था। जिसमें बताया कि अपने पुत्र के लिए पिता किडनी देने को तैयार है, लेकिन ट्रांसप्लांट का खर्च कहां से जुटाएं। इसके बाद बाड़मेर सहित अन्य स्थानों से मदद का सिलसिला बना हुआ है। परिजनों के अनुसार अभी भी काफी और राशि की जरूरत है। जिसके बाद ही उपचार हो सकेगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.