बाड़मेर

पहले की शराब पार्टी, फिर तीन जनों ने मिल कर डाली युवक की हत्या

– परिजन ने शव उठाने से किया इंकार

बाड़मेरMar 08, 2021 / 12:02 am

Dilip dave

पहले की शराब पार्टी, फिर तीन जनों ने मिल कर डाली युवक की हत्या



बाड़मेर. सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाइवे पर शनिवार को पहले साथ में शराब की पार्टी कर उसके बाद अज्ञात कारणों के चलते तीन जनों के एक राय होकर एक युवक के साथ मारपीट कर हत्या की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया। सिणधरी थाना पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर तीन जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिणधरी अस्पताल की मोर्चरी के आगे धरने पर बैठ गए और शव उठाने से इनकार कर दिया है।
सिणधरी थाना पुलिस के अनुसार नाकोड़ा निवासी रामाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि पुत्र ओमाराम को शनिवार सुबह 10 बजे चनणभारती गाड़ी पर खलासी रखने का कहकर घर से लेकर गए। उसके बाद मेगा हाइवे पर एक होटल गए। जहां चनणभारती के भाई मूलभारती व महेन्द्रसिंह ने साथ में मिलकर शराब की पार्टी की। उसके बाद तीनों ने मिलकर ओमाराम के साथ जमकर मारपीट की और गाड़ी डालकर पायला की तरफ गए। जहां हत्या कर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी चनणभारती, मूलभारती व महेन्द्रसिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। धरनास्थल पर उपखंड अधिकारी विरमाराम, थानाधिकारी बलदेवराम सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। उन्होंने आक्रोशित पक्ष से समझाइश कर कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया। इसके बावजूद आक्रोशित पक्ष शव उठाने के लिए राजी नहीं हुए।
पीडि़त पक्ष व समाज के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को धरने पर बैठ गए। धरने पर सिणधरी पंचायत समिति प्रधान पूनमाराम, पायला कला प्रधान चुन्नीलाल माचरा, ठाकराराम कालीराणा ,आईदानराम सेंवर, हरीराम माचरा, मनोज गोदारा आदि रात तक धरने पर बैठे रहे।
इधर, सिणधरी व्यापार मण्डल ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सोमवार सुबह 10 बजे के बाद बाजार बंद करने का निर्णय लिया है।

Home / Barmer / पहले की शराब पार्टी, फिर तीन जनों ने मिल कर डाली युवक की हत्या

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.