रिफाइनरी के 5 किमी परिधि में बनेगा अस्पताल, निर्माण कंपनी देगी प्रस्ताव

-कलक्टर ने कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक, दिए निर्देश-राजस्थान रिफाइनरी व पेट्रोकेमिकल कॉम्पलेक्स परियोजना कार्यों की समीक्षा

<p>रिफाइनरी के 5 किमी परिधि में बनेगा अस्पताल, निर्माण कंपनी देगी प्रस्ताव</p>
बाड़मेर। जिला कलक्टर विश्राम मीणा की अध्यक्षता में सोमवार शाम राजस्थान रिफाइनरी व पेट्रोकेमिकल कॉम्पलेक्स परियोजना के संबंध में चिन्हित मुद्दों की समीक्षा बैठक आयोजित हुई।
इस अवसर पर जिला कलक्टर मीणा ने परियोजना से संबंध्ेिात चिन्हित मुद्दों पर संबंधित अधिकारियों से प्रगति की विस्तार पूर्वक समीक्षा की गई। जिला कलक्टर ने पचपदरा में लवणीय खदानों का पुन: आवंटन के संबंध में उप समिति से प्राप्त रिपोर्ट को जिला स्तरीय समिति की बैठक आहुत कर अग्रिम कार्यवाही करने के निर्देश दिए। बैठक में साजियाली को जोडऩे वाली सम्पर्क सड़क निर्माण का कार्य पूर्ण हो जाने से सार्वजनिक निर्माण विभाग को सुपुर्द करने के निर्देश दिए गए। रिफाइनरी की 5 किमी. परिधि में अस्पताल खोलने के संबंध में एचआरआरएल के अधिकारियों को भूमि आवंटन संबंधी प्रस्ताव प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए। रिफाइनरी साइट के बाहर रिटेल आउटलेट के लिए एचपीसीएल कम्पनी को भूमि का चयन कर आवंटन का प्रस्ताव प्रस्तुत करने को कहा गया। बैठक में प्रशासिनक अधिकारियों के अलावा कंपनी के अधिकारी भी मौजूद रहे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.