बाड़मेर

युवती पर शादी का दबाव बनाया तो फंदा लगा कर ली आत्महत्या

थाना क्षेत्र के सम नवातला राठौड़ान गांव में एक 24 वर्षीय युवती द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार युवती अपने रिश्ते से नाखुश थी।

बाड़मेरJun 25, 2020 / 03:54 pm

Kamlesh Sharma

धोरीमन्ना (बाड़मेर)। थाना क्षेत्र के सम नवातला राठौड़ान गांव में एक 24 वर्षीय युवती द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार युवती अपने रिश्ते से नाखुश थी।
रिश्ते से इनकार करने के बावजूद आरोपियों द्वारा उसे बार-बार परेशान करने के साथ ही बुधवार को भी युवती को उठा ले जाने की धमकी दी। इसके बाद युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद धोरीमन्ना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को धोरीमन्ना अस्पताल लाया गया।
युवती के भाई दिन मोहमंद पुत्र गफूर खान जाति मुसलमानो निवासी नवातला राठौड़ान ने धोरीमन्ना पुलिस थाना में रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी बहन नाबालिग थी तब उसके पड़ोसी रहमान पुत्र हुसैन, रहीम पुत्र हुसैन तथा मिठाखान पुत्र आलीखान जाति मुसलमान निवासी नवातला राठौड़ान ने खदीजा की शादी अपने परिवार में करने के लिए आया तब युवती के पिता गफूर खान पुत्र तमाची खान ने इन लोगों को युवती के बालिग होने पर ही शादी करने कहा लेकिन उन्होंने शादी के लिए दबाव बनाया।
बुधवार सुबह करीब 7 बजे रहमान पुत्र हुसैन रहीम पुत्र हुसैन बमीठा खान पुत्र अली खान ने घर के पास सड़क पर आकर ललकारते हुए युवती को उठाकर ले जाने की धमकी दी। जिस से आहत होकर युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Home / Barmer / युवती पर शादी का दबाव बनाया तो फंदा लगा कर ली आत्महत्या

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.