बरेली में लॉक डाउन का पालन कराने गई पुलिस पर हमला,45 गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर करीब 45 लोगों को गिरफ्तार किया है ।

<p>बरेली में लॉक डाउन का पालन कराने गई पुलिस पर हमला,45 गिरफ्तार</p>
बरेली। जमातियों की तलाश में पहुंची इज्जतनगर थाने की पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में आईपीएस अफसर अभिषेक वर्मा समेत कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। पुलिस ने लाठीचार्ज कर आक्रोशित भीड़ को खदेड़ा। आरोप है कि पुलिस ने गाँव में कश्मीर खान नाम के किसान को खेत से लौटते समय पीट दिया था। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर करीब 45 लोगों को गिरफ्तार किया है ।
भीड़ ने चौकी पर किया हमला
एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि जमातियों की तलाश में पुलिस गाँव में गई हुई थी। वहां पर कुछ लोग लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे थे। इन्हे जब चौकी लाया गया तो ग्राम प्रधान तब्बसुर खान के कहने पर भीड़ चौकी पर आई और भीड़ ने हमला किया और चौकी फूंकने की कोशिश की गई। इसके बाद पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंची और भीड़ को खदेड़ा गया। एएसपी का कहना है कि इस मामले गिरफ्तारी की जा रही है। इनके ऊपर एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।
पहुंची फ़ोर्स पुलिस पर हमले की सूचना पर एसपी सिटी रविंद्र सिंह फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ पर लाठीचार्ज कर उसे खदेड़ा पुलिस ने मौके से तीन महिलाओं समेत कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी ने बताया कि अभी मौके से 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस पर हमला करने वालों की पहचान की जाएगी इन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गाँव में पुलिस तैनात कर दी गई है।
युवक को पीटने का आरोप
पुलिस पर हमला करने वाली भीड़ गाँव में एक युवक को पीटने का आरोप लगा रही थी। लोगों का कहना था कि पुलिस ने गाँव में एक युवक की पिटाई की जिससे वो बेहोश गया है। इज्जतनगर इंस्पेक्टर द्वारा युवक को अस्पताल ले जाया गया। एसएसपी ने पिटाई के आरोप को निराधार बताया है।एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि जिस युवक को पीटने की बात की जा रही उसका अस्पताल में मेडिकल कराया गया है उसके कोई चोट नहीं है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.