जज को पाकिस्तानी ने दी धमकी, कहा- जमानत मंजूर कर लो नहीं तो पूरे परिवार को नेस्तनाबूद कर देंगे

Highlights
– बरेली के अपर जिला न्यायाधीश का पत्र भेजकर जान से मारनेे की धमकी
– मुरादाबाद के एक व्यक्ति ने दी जज को धमकी
– पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी

<p>Lucknow highcourt</p>
बरेली. यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन यहां अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह न्यायिक प्रक्रिया काे बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं। ताजा मामला बरेली का हैं, जहां मुरादाबाद के एक व्यक्ति ने अपर जिला न्यायाधीश का पत्र भेजकर एक आरोपी को जमानत देने की बात कही है। इतना ही नहीं जमानत नहीं मंजूर करने पर जज समेत उनके परिवार को मारने की धमकी भी दी गई है। इस मामले की जानकारी जज हाईकोर्ट के महानिबंधक को दी है, जिसके बाद कोतवाली मे रिपोर्ट दर्ज करते हुए पत्र भेजने वाले की तलाश शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ेें- जय बाजपेयी के खिलाफ रेलवे दर्ज कर सकता है एफआईआर, संपत्ति कब्जा करने का लगा आरोप

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मोहम्मद अहमद खान ने बताया कि वह हाल ही में हुए एक हादसे के चलते अवकाश पर चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि 14 दिसंबर को कोर्ट का रीडर उनके घर एक पत्र लेकर पहुंचा था, जो मुरादाबाद जिलेे के गांव मुर्कखपुर के रहने वाले फहीम पाकिस्तानी ने भेजा था। जब उन्होंने पत्र पढ़ा तो उसमें लिखा था कि चुन्नीलाल बेहद खतरनाक है। वह चुन्नीलाल के लिए कुछ भी कर सकता है। वह चुन्नीलाल के कहने पर विधवा पेंशन कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर को मार चुका है। इसलिए भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर लो नहीं तो तुम्हे खिड़की से गोली मार दी जाएगी। मैंने तुम्हारे खिड़की-दरवाजों का नाम भी मंगवा लिया है। अगर खुद के साथ अपने परिवार को जीवित रखना है तो जमानत दे दो, वरना परिवार समेत तुम्हे मार दिया जाएगा। पत्र के अंत में आरोपी ने लिखा है कि काम हो गया तो बढ़िया दावत देंगे, नहीं तो नेस्तनाबूद कर दिया जाएगा। इस धमकी के मामले में मुरादाबाद जिलेे के गांव मुर्कखपुर के रहने वाले फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
न्यायाधीश मोहम्मद अहमद खान का कहना है कि उन्हें इलाज के लिए अस्पताल जाना होता है। इस धमकी के बाद से वह खुद और उनका परिवार मानसिक रूप से परेशान हैं। उन्होंने एसएसपी से सुरक्षा के लिए गनर देने की मांग की है। इसके साथ ही अपने आवास पर सशस्त्र बल तैनात करने के लिए भी कहा है। एडीजे की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस धारा 506 के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीम मुरादाबाद के साथ अन्य ठिकानों पर दबिश देने के लिए रवाना हो चुकी हैं।
एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि न्यायाधीश को धमकी मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए पत्र भेजने वाले की तलाश में टीम भेज दी गई हैं। इसके साथ ही जज की सुरक्षा के लिए गनर देने के आदेश भी दे दिए गए हैं।
यह भी पढ़ेें- नेपाल के रास्ते नकली नोट भेज रहा पाकिस्तान, ऐसे खपाई जा रहे नकली नोट, गिरोह का सदस्य हुआ गिरफ्तार
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.