बरेली में कोरोना का तांडव, नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले युवक से परिवार के पांच अन्य भी संक्रमित

लखनऊ से आई जांच रिपोर्ट में परिवार के पांच अन्य लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है…

<p>बरेली में कोरोना का तांडव, नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले युवक से परिवार के पांच अन्य भी संक्रमित </p>
बरेली. नोएडा में नौकरी करने वाले बरेली के कोरोना संक्रमित युवक के घर के पांच दूसरे लोगों में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। लखनऊ से आई जांच रिपोर्ट में परिवार के पांच अन्य लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं युवक के 2 साल के बेटे और दो दूसरे लोगों की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव है। इसकी सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप का माहौल है। एडी हेल्थ डॉ. राकेश दुबे ने बताया कि पुलिस प्रशासन को सूचना देखकर सतर्कता बढ़ा दी गई है।
दरअसल बीते शनिवार की देर रात जब युवक की जांच रिपोर्ट आई थी, तो उसमें वह कोविड-19 (कोरोनावायरस) पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद युवक और उसके पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन किया गया। अब उसके परिवार के पांच लोगों में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हो गई। 5 सदस्यों में युवक की पत्नी, माता, पिता, भाई और बहन शामिल हैं। हालांकि बेटे समेत दो अन्य लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है।
आपको बता दें कि संक्रमित युवक नोएडा की एक अग्निशमन उपकरण बनाने वाली कंपनी में काम करता है। वहीं से युवक संक्रमित हुआ था। उस कंपनी के कई लोगों में कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। युवक बीते 22 मार्च को घर आया था। बीते 26 मार्च को उसे जानकारी मिली थी कि जिस कंपनी में वह काम करता था, वहां कई लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं और जांच में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उसके बाद युवक जिला अस्पताल आया और यहां उसका सैंपल लिया गया था।
यह भी पढ़ें

कोरोना से करें बचाव, अफवाहों पर न दें ध्यान, डब्ल्यूएचओ ने जारी की 14 बिंदु की एडवाइजरी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.