कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के साथ ही पुलिस हुई सख्त, लॉक डाउन में 400 के पार पहुंचा गिरफ्तारी का आंकड़ा

पुलिस ने 56 हजार से ज्यादा वाहनों को आज चेक किया और 7165 वाहनों के चालान किए

<p>कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के साथ ही पुलिस हुई सख्त, लॉक डाउन में 400 के पार पहुंचा गिरफ्तारी का आंकड़ा,कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के साथ ही पुलिस हुई सख्त, लॉक डाउन में 400 के पार पहुंचा गिरफ्तारी का आंकड़ा,कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के साथ ही पुलिस हुई सख्त, लॉक डाउन में 400 के पार पहुंचा गिरफ्तारी का आंकड़ा</p>
बरेली। जिले में कोरोना वायरस के छह मामले मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन ने सख्ती बढा दी है। लॉक डाउन तोड़ने वालों के खिलाफ बुधवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 433 लोगों को गिरफ्तार किया इतना ही नहीं पुलिस ने धारा 188 के तहत 96 केस भी दर्ज किए। पुलिस ने 56 हजार से ज्यादा वाहनों को आज चेक किया और 7165 वाहनों के चालान किए और 1569816 रुपये का जुर्माना भी लगाया।
जिले में सामने आए 6 मामले

कोरोना वायरस को हराने के लिए देश भर में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है बावजूद इसके लोग लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और बगैर किसी जरूरी काम के ही घर के बाहर घूम रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। जिले में कोरोना वायरस के 6 मामले मिलने के बाद पुलिस अब और सख्त हो गई है। बुधवार को पुलिस ने 433 लोगों को लॉक डाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया जबकि इसके पहले 300 से 350 तक लोगों की ही गिरफ्तारी होती थी। पुलिस लॉक डाउन के दौरान लगातार गश्त कर लोगों से घरों में रहने की अपील भी कर रही है साथ ही जरूरतमंद लोगों के पास सामान भी पहुंचा रही है बावजूद इसके लोग लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.