बरेली

यूपी में जज को धमकी… जमानत मंजूर नहीं की तो खत्म कर देंगे पूरा परिवार

बरेली में एंटी करप्शन स्पेशल जज को मिला धमकी भरा पत्र
शासन और पुलिस से जज ने की सुरक्षा देने की मांग

बरेलीDec 19, 2020 / 09:01 pm

रफतउद्दीन फरीद

court news

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बरेली. जेल में बंद चुन्नीलाल को जमानत पर छोड़ दो, वरना अंजाम भ्रुतना होगा। ऐसी ही धमकी भरी चिट्ठी किसी सिरफिरे ने एंटी करप्शन कोर्ट के स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान को भेजी है। इसमें उन्हें परिवार समेत खत्म करने की धमकी दी गई है। पत्र भेजने वाले ने अपना पता लिखा है फहीम पाकिस्तानी, निवासी नया गांव, मुर्रखपुर मुरादाबाद। जज की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ धमकी देने के आरोप में कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है। धमकी मिलने के बाद हाईकोर्ट और शासन को पत्र लिखकर जज ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।


धमकी भरी यह चिट्ठी स्पीड पोस्ट के जरिये कोर्ट पहुंची। पत्र लिखने वाले फहीम ने पत्र में खुद को चुन्नीलाल नाम के एक व्यक्ति का जिगरी दोस्त बताया है और यह भी कहा है कि उसके कहने पर वह एक कम्प्यूटर ऑपरेटर की हत्या भी कर चुका है। पत्र में चुन्नीलाल की जमानत मंजूर करने की ताकीद करते हुए ऐसा न करने पर गोली मारने की धमकी दी गई है। हाथ से लिखी चिट्ठी में यह भी कहा गया है कि जमानत मंजूर करने पर वह बेहतरीन दावत देगा।


मुरादाबाद के महिला कल्याण विभाग में कनिष्ठ लिपिक चुन्नीलाल नाम का एक बाबू भ्रष्टाचार के आरोप में 12 नवंबर से जिला जेल में बंद है और उसकी सुनवाई की तारीख भी शनिवार को नीयत है। पुलिस सूत्रों की मानें तो ये वही चुन्नी लाल हो सकता है। स्पेशल जज एंटी करप्शन मोहम्मद अहमद खान फिलहाल एक सड़क दुर्घटना में घायल हैं और मेडिकल लीव पर चल रहे हैं। चिट्ठी मिलने के बाद उन्होंने सुरक्षा दिलाए जाने की मांग की है।

Home / Bareilly / यूपी में जज को धमकी… जमानत मंजूर नहीं की तो खत्म कर देंगे पूरा परिवार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.