बाराबंकी

बाराबंकी जिला प्रशासन ने अपने कब्जे में ली करोड़ों की संपत्ति, गैंगस्टर एक्ट के तहत की कुड़की की कार्रवाई

एसपी ने बताया कि ऐसे जितने भी अपराधी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

बाराबंकीApr 11, 2021 / 12:34 pm

नितिन श्रीवास्तव

बाराबंकी जिला प्रशासन ने अपने कब्जे में ली करोड़ों की संपत्ति, गैंगस्टर एक्ट के तहत की कुड़की की कार्रवाई

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी में आज जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय के आदेश पर धारा 14 (1) गैंगस्टर एक्ट के तहत कुड़की की कार्रवाई की गई। जिसमें एसडीएम नवाबगंज, तहसीलदार, सीओ सिटी और पुलिस-प्रशासन के कई अधिकारी मौजूद रहे। टीम ने मौके पर जाकर संपत्ति को सील किया और नोटिस चस्पा किया।
पुलिस-प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

सदर एसडीएम अभय कुमार पांडे ने बताया कि सफदरगंज के मोहम्मत रफीक के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय द्वारा धारा 14 (1) गैंगस्टर एक्ट के तहत कुड़की की कार्रवाई की गई थी। जिसमें संपत्तियों का रिसीवर तहसीलदार नवाबगंज को बनाया गया था। इसी को लेकर आज मौके पर अनुपालन कराया गया है। जिसमें सीओ सिटी और तहसीलदार नवाबगंज भी उपस्थित हुए।
करोड़ों की संपत्ति कुर्क

वहीं बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि सफदरगंज निवासी मोहम्मद रफीक पुत्र असगर अली के खिलाफ कुड़की की कार्रवाई की गई है। इसने 2016 से ही आपराधिक कृत्य करना शुरू कर दिया था। इसके खिलाफ थाना कुर्सी में एक मुकदमा 118/116 गैंगस्टर एक्ट के तहत लिखा गया था। आरोपी लगातार गैंग बनाकर अपराध कर रहा था। इसी क्रम में आज इसकी 1 करोड़ 15 लाख रुपये की संपत्ति जब्त की गई है। एसपी ने बताया कि ऐसे जितने भी अपराधी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

Home / Barabanki / बाराबंकी जिला प्रशासन ने अपने कब्जे में ली करोड़ों की संपत्ति, गैंगस्टर एक्ट के तहत की कुड़की की कार्रवाई

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.