उदयपुर-बांसवाड़ा मार्ग पर कार और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, दो की मौत, चार गंभीर घायल

Accident In Banswara, Accident In Dungarpur : साबला/बांसवाड़ा. उदयपुर-बांसवाड़ा स्टेट हाईवे पर शुक्रवार को मुंगेड के राजीव गांधी सेवा केंद्र के निकट तेज गति से जा रही कार ने दो बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। जिससे बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य बाइक सवार तथा कार में सवार पांच लोगों में तीन घायल हो गए। जिन्हें साबला सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद बांसवाड़ा रैफर किया गया।

<p>उदयपुर-बांसवाड़ा मार्ग पर कार और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, दो की मौत, चार गंभीर घायल</p>
सभी मृतक और घायल बांसवाड़ा जिले के
पुलिस के अनुसार एक की परिवार के लोग कार से बांसवाड़ा से सलूम्बर की ओर जा रहे थे। वहीं आसपुर से बांसवाड़ा की तरफ जा रहे दो बाइकों को कार ने चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक पर बांसवाड़ा मदार कॉलोनी निवासी जाकिर पुत्र जाकिर खां पुत्र बहादुर की मौके पर मौत हो गई। वहीं ठीकरिया बांसवाड़ा निवासी फिरोज पुत्र फकीरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे साबला में बांसवाड़ा रैफर किया गया, इस दौरान रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। इधर, कार में सवार सुरपुर बांसवाड़ा निवासी जगदीश प्रजापत पुत्र धूलजी प्रजापत, गीता पत्नी जगदीश दिव्यांशी पुत्र जगदीश, धूलजी पुत्र उदा, नर्मदा पत्नी धुलजी सलूम्बर जा रहे थे। जिसमें जगदीश दिव्यांशी व नर्मदा भी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में अन्य बाइक सवार हेमाता की ढाणी परतापुर प्रभुनाथ पुत्र गोवर्धननाथ भी गंभीर रूप से घायल हो गया।
मार्ग पर लगी वाहनों की कतार
सूचना मिलते ही साबला पुलिस चौकी प्रभारी कांस्टेबल हितेंद्र सिंह, विपिन पाटीदार मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इसके बाद मौके पर पलटी कार को क्रेन से सीधा किया गया। हादसे में बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद मार्ग पर वाहनों की कतारें लग गई।
ठीकरिया/बांसवाड़ा. हादसे में ठीकरिया निवासी फिरोज मोहम्मद पुत्र फकीरा मोहम्मद की मौत की खबर से गांव में मातम छा गया। ग्रामीणो ने बताया कि फिरोज पहले काफी शरारती था। परंतु पिछले कुछ वर्षों से उसके व्यवहार में काफी परिवर्तन आया था। वह त्रिपुरा कॉलोनी बस स्टैंड पर दुकान व ऑटो चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। प्रतिवर्ष 26 जनवरी व 15 अगस्त पर बच्चों को तोहफे देता व नाश्ता करवाता था। हमेशा गांव में सुख-दुख में शामिल होता था। फिरोज मोहम्मद के 11 वर्षीय पुत्र व 7 वर्ष की लड़की भी है। परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.